ताज़ा खबर
 

IND vs BAN: चार घंटे की देरी से शुरू हुई बीसीसीआई की बैठक, अमिताभ चौधरी नहीं हो सके शामिल

बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिये बैठक बुलाई।

Author नई दिल्ली | Updated: January 31, 2017 8:26 PM
COA Report BCCI, Supreme Court COA Report, BCCI Lodha Panel, Court COA Lodha Panelभारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)

बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिये बीसीसीआई की चयन समिति की बैठक में मंगलवार (31 जनवरी) को चार घंटे विलंब हो गया जब संयुक्त सचिव अमिताभ चौधरी को बैठक के संचालन से रोक दिया गया। बैठक दोपहर 12 बजे शुरू होनी थी लेकिन इसमें चार घंटे देरी हो गई। यहां पांच सितारा होटल में मौजूद चौधरी को प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय के निर्देश पर बैठक के संचालन से रोक दिया गया। दोपहर 12 बजे चौधरी को बताया गया कि उन्हें इंतजार करना होगा। बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिये बैठक बुलाई।

बोर्ड के एक सूत्र ने बताया,‘अमिताभ चौधरी ने सीनियर चयन समिति की बैठक आज यहां बुलाई थी जिसे बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिये टीम चुननी थी। विनोद राय एंड कंपनी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। सीईओ ने मुंबई से वीडियो कांफ्रेंस के जरिये खुद बैठक बुलाई।’ बीसीसीआई अधिकारियों ने जब लंच ब्रेक लिया तो चयनकर्ताओं में से एक शरणदीप सिंह उस समय मौजूद भी नहीं थे। मीडिया से कहा गया कि बैठक तीन बजे शुरू होगी लेकिन दोपहर 3.30 के करीब शरणदीप को होटल में प्रवेश करते देखा गया। बैठक करीब चार बजे शुरू हुई। आज (मंगलवार, 31 जनवरी) के घटनाक्रम से साबित हो गया कि चौधरी संयुक्त सचिव की भूमिका निभाने के लिये अधिकृत नहीं है और वह दुबई सिर्फ बीसीसीआई प्रतिनिधि के तौर पर ही जायेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट के लिए टीम इंडिया का एलान, अभिनव मुकुंद की वापसी, पार्थिव बाहर
2 जब सचिन तेंदुलकर के काम आई एक वेटर की सलाह, अगले ही मैच में बदल लिया था अपना एल्बो गॉर्ड
3 IND vs ENG T20: कप्तान कोहली की नज़रें एक और सिरीज़ पर, जीत के साथ विदा चाहेगा इंग्लैंड
ये पढ़ा क्या?
X