ताज़ा खबर
 

मुरली विजय को गाली देकर धोखेबाज कहते दिखाई दिए ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ, वीडियो वायरल

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच धर्मशाला टेस्‍ट के दौरान स्‍टीव स्मिथ भारतीय बल्‍लेबाज मुरली विजय को गाली देते हुए दिखाई दिए।

steve Smith, Murali Vijay, Twitter, Indian cricket team, Australian cricket team, India vs Australia, Dharamsala Test, ind vs aus, Josh Hazlewood, cricket newsस्‍टीव स्मिथ ऑस्‍ट्रेलियन ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे और वे मुरली विजय के पवैलियन में जाने से नाराज नजर आए।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच धर्मशाला टेस्‍ट के दौरान मेहमान टीम के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ भारतीय ओपनर बल्‍लेबाज मुरली विजय को गाली देते हुए दिखाई दिए। विजय ने आर अश्विन की गेंद पर जॉस हेजलवुड का कैच पकड़ने का दावा किया था और बल्‍लेबाजी करने के लिए ड्रेसिंग रूम में चले गए थे। लेकिन यह कैच टीवी रिप्‍ले में खारिज हो गया था। तीसरे दिन के खेल के आखिरी घंटे में अश्विन की गेंद पर गली में खड़े विजय ने हेजलवुड का कैच लपक लिया। इस पर भारतीय टीम के खिलाड़ी जश्‍न मनाने लगे। लेकिन अंपायर तय नहीं कर पा रहे थे कि कैच हुआ है या नहीं।

उन्‍होंने तीसरे अंपायर क्रिस गैफनी की मदद ली। रिप्‍ले में दिखाई दिया कि हाथ में जाने से पहले गेंद जमीन पर लग चुकी थी। इसके चलते हेजलवुड नॉट आउट करार दिए गए। लेकिन तब तक मुरली विजय भारतीय ड्रेसिंग रूम में चले गए थे और उन्‍होंने पैड्स तक पहन लिए थे। उन्‍हें वापस बुलाया गया।

स्‍टीव स्मिथ ऑस्‍ट्रेलियन ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे और वे मुरली विजय के पवैलियन में जाने से नाराज नजर आए। टीवी पर दिखाई दिया कि स्मिथ ने विजय को धोखेबाज बताते हुए अंग्रेजी में गाली दी। इसके बाद वे अपनी कूर्सी पर बैठ गए। लेकिन स्मिथ की यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया की नजरों में आ गई। विशेष रूप से टि्वटर पर तो इस बारे में काफी ट्वीट किए गए। बता दें कि इस सीरीज में दोनों टीमों के खिलाडि़यों के बीच काफी तनातनी देखने को मिली है। हालांकि धर्मशाला टेस्‍ट बाकी मैचों की तुलना में शांतिपूर्ण रहा है। इसकी एक वजह भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली भी हैं। कोहली चोट के चलते इस टेस्‍ट से बाहर हैं।

धर्मशाला टेस्‍ट में हालांकि ऑस्‍ट्रेलियन खिलाडि़यों ने भारतीयों पर छींटाकशी करने की कोशिश की लेकिन इससे उन्‍हें कोई फायदा हुआ नहीं। तीसरे कंगारू विकेटकीपर मैथ्‍यू वेड ने रवींद्र जडेजा को काफी बार उकसाने का प्रयास किया। दोनों के कई बार मौखिक जंग हुई। इसके बाद ऑस्‍ट्रेलियाई पारी के 33वें ओवर में भी दोनों आमने-सामने हो गए। इस दौरान अंपायर्स को बीचबचाव करना पड़ा था। उन्‍होंने भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे की मौजूदगी में जडेजा से बात की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 धर्मशाला टेस्ट मैच में आॅस्ट्रेलिया को हरा भारत ने लगातार 7वीं टेस्ट सीरीज पर जमाया कब्जा
2 अपने डेब्यू टी20 मैच में ही छाए पाकिस्तानी गेंदबाज शादाब खान, बना दिया यह विश्व रिकॉर्ड
3 नाथन लॉयन ने भारत के खिलाफ कर दिया वो काम, जिसे शेन वॉर्न अपने पूरे करियर में नहीं दे सके अंजाम