IND vs AUS T20 World Cup: फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को सताया हार का डर, बोली-गेंदबाज- शेफाली-मंधाना को आउट करना टेढ़ी खीर

IND vs AUS T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंजबाज ने कहा, – ”मुझे भारत के खिलाफ खेलने से नफरत है…क्योंकि मैदान में भारतीय टीम को मुझसे काफी फायदा मिलता है। स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और शेफाली वर्मा (Shafali Verma) मेरी गेंदों को शानदार तरीके से खेलती हैं… वर्ल्ड कप से पहले ट्राई सीरीज के दौरान शेफाली ने मेरी गेंद पर इतना बड़ा छक्का जड़ा, जो आज तक कोई नहीं मार पाया।”

ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज मेगन स्कट ने भारत से मुकाबले से पहले दिया बड़ा बयान

IND vs AUS T20 World Cup Final: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी20 के लिए कमर कस ली है। फाइनल में पहुंचने के बाद वाहवाही लूट रही महिला क्रिकेट टीम का अंर्तराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन (8 मार्च) को ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला होगा। भारतीय महिला टीम पहली बार वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है। मेलबर्न में खेला जाने वाला यह भारतीय खिलाड़ियों के लिए चुनौती भरा होने वाला है। मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया की महिला खिलाड़ी का बयान आया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम की तेज गेंदबाज मेगन स्कट (Megan Schutt) का कहना है कि मुझे भारतीय टीम के साथ खेलना पसंद नहीं है..क्योंकि वहां की बल्लेबाजी भारी पड़ती है।

ICC की वेबसाइट से बातचीत के दौरान बात करते हुए स्कट बोलीं- ”मुझे भारत के खिलाफ खेलने से नफरत है…क्योंकि मैदान में भारतीय टीम को मुझसे काफी फायदा मिलता है। स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और शेफाली वर्मा (Shafali Verma) मेरी गेंदों को शानदार तरीके से खेलती हैं… वर्ल्ड कप से पहले ट्राई सीरीज के दौरान शेफाली ने मेरी गेंद पर इतना बड़ा छक्का जड़ा, जो आज तक कोई नहीं मार पाया।”

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार को बारिश से प्रभावित मैच में आस्ट्रेलिया की पांच रन से जीत में 17 रन देकर दो विकेट लेने वाली स्कट अब भी टूर्नामेंट के पहले मैच में शेफाली की आक्रामक बल्लेबाजी को नहीं भूली है।

बकौल स्कट मैं भारत के खिलाफ इस अहम मुकाबले के लिए खास तौर पर तैयारी कर रही हैं लेकिन पॉवर प्ले में भारतीय ओपनिंग जोड़ी का सामना नहीं करना चाहती हूं। स्कट ने कहा, ”बेशक हमने भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ काफी रणनीति बनाई है लेकिन मैं पॉवरप्ले में उनका सामना करने को तैयार नहीं हूं…वह दोनों मुझे काफी आसानी से खेल लेती हैं।”

स्कट ने कहा, ”उनके लिये निश्चित तौर पर रणनीति होगी लेकिन पावरप्ले में मैं उन दोनों पर हावी नहीं हो पाती। वे मुझे आसानी से खेल लेती हैं।” पिछले महीने ट्राई में भी शेफाली और स्मृति ने स्कट की जमकर धुनाई की थी। शेफाली ने उनकी पहली गेंद पर चौका लगाया जबकि मंधाना ने उनकी गेंद छह रन के लिये भेजी। दोनों टीमें रविवार को फाइनल में फिर आमने सामने होंगी।

पढें क्रिकेट समाचार (Cricket News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।