ताज़ा खबर
 

परिवार के साथ घूमने निकले डेविड वार्नर लेकिन भारतीय फैंस ने लिया घेर, बेटी को आया गुस्‍सा

भारत दौरे पर टेस्‍ट खेलने के लिए आए हुए ऑस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर को बेंगलुरु में भारतीय दर्शकों ने घेर लिया।

भारत दौरे पर टेस्‍ट खेलने के लिए आए हुए ऑस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर को बेंगलुरु में भारतीय दर्शकों ने घेर लिया।

भारत दौरे पर टेस्‍ट खेलने के लिए आए हुए ऑस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर को बेंगलुरु में भारतीय दर्शकों ने घेर लिया। इस दौरान उनकी बेटी आईवी भी साथ थी लेकिन फैंस के सेल्‍फी की रिक्‍वेस्‍ट के दौरान दोनों का साथ छूट गया। हालांकि उस समय उनकी पत्‍नी केंडिस वहीं मौजूद थी और उन्‍होंने बेटी को संभाला। केंडिस ने इस घटना का वीडियो टि्वटर पर साझा किया। डेविड वार्नर, पत्‍नी,बेटी और संभवतया होटल के एक स्‍टाफ के साथ बाहर घूमने निकले। लेकिन वे शायद भूल गए कि भारत में उनके काफी फैंस हैं। जैसे ही वे बाहर निकले और कुछ दूर चले एक फैन ने उन्‍हें पहचान लिया। उसने वार्नर से सेल्‍फी की रिक्‍वेस्‍ट की और ऑस्‍ट्रेलियन बल्‍लेबाज ने हामी भर दी। इसके बाद तो उस रास्‍ते से गुजर रहे काफी सारे लोग वार्नर के साथ खड़े हो गए। लेकिन उनकी बेटी आईवी इससे खुश नहीं हुई और वो पिता का साथ छोड़कर मां के पास चली गई।

केंडिस वार्नर ने ट्वीट के साथ कैप्‍शन लिखा है, ”जब डेविड वार्नर होटल से बाहर निकले और आईवी को घुमाने ले जाने लगे। अगली मिनट।” इसके जवाब में डेविड वार्नर ने भी ट्वीट किया। उन्‍होंने बेटी का गुस्‍सा देख लिया और लिखा, ”आईवी खुश नहीं है उसे किनारे कर दिया गया। उसने टिक टेक फेंक दिया।” भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चार टेस्‍ट मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला बेंगलूरु के चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में चार मार्च से होना है। कंगारू टीम सीरीज में 1-0 से आगे है। उसने पुणे में भारत को तीन दिन के अंदर ही 333 रन से रौंद दिया था। मेहमान टीम की भारत में 13 साल बाद यह पहली टेस्‍ट जीत थी। बेंगलूरु टेस्‍ट में मुकाबला कड़ा होने की उम्‍मीद है।

david warner, warner, warner walk, warner video, warner daughter, ivy warner, candice warner, india vs australia, ind vs aus, india australia test, ind vs aus test, india australia test series, ind aus test match, cricket news

भारत- ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टॉप स्लेजिंग मोमेंट्स

क्रिकेट के 5 ऐसे रिकॉर्डस्, जो कर देंगे आपको हैरान

Next Stories
1 श्रीसंत आजीवन प्रतिबंध हटाने के लिए पहुंचे कोर्ट, केरल हाईकोर्ट ने बीसीसीआई को जारी किया नोटिस
2 Ind vs Aus 2nd Test: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ बोले- पुणे की जीत बीती बात, चिन्नास्वामी में होगा नया मैच
3 Ind vs Aus 2nd Test: विराट कोहली का वादा, फिर से पुणे जैसा प्रदर्शन नहीं दिखेगा
ये पढ़ा क्या?
X