ताज़ा खबर
 

IND vs AUS: कोहली का चमचा बोलने वाले ट्रोल को पूर्व क्रिकेटर का दिलचस्प जवाब, बताया क्यों नहीं कर पाए पांडे के कैच की तारीफ

IND vs AUS: चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में विराट कोहली के कैच की तारीफ कर यूजर के निशाने पर पर आए पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा। अब दिया अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले यूजर को करारा जवाबा।

कोहली के कैच की तारीफ कर आलोचना का शिकार हुए पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली की तारीफ कर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा लंबे समय के बाद खेल सुर्खियों में शुमार हुए हैं। उन्होंने कुछ शब्द कोहली की तारीफ में कहे जो कुछ लोग तो राज नहीं आए इसीलिए वह ट्रोल के निशाने पर आ गए। हालांकि कई लोग उनके समर्थन में भी उतरे। पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश ने कोहली द्वारा लिए गए कैच की जमकर तारीफ की। बीते दिन के मैच में कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेव का शानदार कैच लिया और उन्हें आउट किया। कैच की चोपड़ा ने तारीफ की जिसके बाद एक यूजर ने उन्हें ‘कोहली का चमचा’ तक बोल दिया। अब इस विवादित कमेंट पर आकाश ने बड़े ही कूल तरीके से अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और शशांक तिवारी नाम के यूजर को मीठा जवाब दिया। चोपड़ा ने लिखा, मुझे माफ करना। मैं 2020 में लिए गए हर शानदार कैच की तारीफ में ट्वीट करता हूं…Get A Great Life. जब पांडेजी ने कैच लिया था तब मैं कॉमेंट्री कर रहा था..यह सराहनीय था और मैं कमेंट्री के दौरान ट्वीट नहीं करता।

आकाश के इतने बढ़िया तरीके से प्रतिउत्तर को पढ़कर अब लोग यूजर की खिंचाई और चोपड़ा की तारीफ कर रहे हैं। जबकि इस यूजर ने चोपड़ा के लिए बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।  @imSRTiwarii ने लिखा था,  ‘हेलो मिस्टर चमचा ऑफ कोहली, आपने शानजार मैच में पांडेजी के शानदार कैच की तारीफ में क्यों ट्विट नहीं किया?’ हालांकि इस यूजर की भी तमाम लोगों ने जमकर फटकार लगाई, जिसका जवाब आकाश ने बड़े मधुर शब्दों में दिया है न कि कड़वाहट से। चोपड़ा ने टीम इंडिया के लिए कई ट्विट किए। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि लगातार 3 टॉस और पहला मैच हारने के बावजूद जिस तरह से भारतीय टीम ने वापसी की है, वो काबिलेतारीफ है।

जिस कैच की चोपड़ा ने तारीफ की थी वह इसलिए भी अहम था क्योंकि लाबुशेन जोड़ीदार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के साथ लंबी साझेदारी कर चुके थे और बेहद खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे थे। विराट कोहली के इस कैच से लाबुशेन को 54 रन बनाकर आउट हो गए और उनकी स्मि‌थ के बीच की 127 रन की साझेदारी भी खत्म हो गई। मैच खत्म होने के बाद चोपड़ा ने ट्विट कर विराट कोहली की खूब तारीफ की, जो कुछ प्रशंसकों ठीक नहीं लगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया का अंतिम मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। मेहमान टीम ने 9 विकेट खोकर 286 रन बनाए। स्टीव स्मिथ ने 131 गेंदों पर 132 रन की शानदार पारी खेली। जवाब में भारतीय टीम ने 15 गेंद और 7 विकेट शेष रहते लक्ष्य हासिल किया। इस मैच में रोहित शर्मा ने 119 रन बनाए, जबकि विराट कोहली ने 89 रनों की पारी खेली।

आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया के लिए 10 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 437 रन बनाए हैं। उन्होंने 162 फर्स्ट क्लास मैचों में 10839, 65 लिस्ट ए मैचों में 2415 और 21 टी20 में 334 रन बनाए हैं। कुल मिलाकर उनके नाम 13588 रन दर्ज हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM MODI का छात्रों को गुरुमंत्र, कहा- तनाव होने पर लक्ष्मण-द्रविड़ की पारियों से लें सीख
2 ICC ODI रैंकिंग में कोहली, रोहित और बुमराह का जलवा, जानें बाकी खिलाड़ियों का हाल
3 IND vs AUS: केएल राहुल ने बढ़ाई ऋषभ पंत की मुश्किलें, न्यूजीलैंड के खिलाफ वापसी नहीं होगा आसान
IPL 2020 LIVE
X