ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर इमाम-उल-हक को आए लगभग 400 महिला फैंस के कॉल्‍स और मेसेजेस!

इमाम ने कहा, ''सेंचुरी लगाने के बाद मुझे करीब 300-400 लड़कियों की तरफ से कॉल्‍स और मेसेज आए।''

Author Updated: October 25, 2017 9:25 AM
इमाम ने कहा कि ‘किसी भी फॉर्मेट में, अपनी टीम के लिए वर्ल्‍ड कप जीतना मेरा बचपन का सपना है।’ (Photo: ICC)

अंतरराष्‍ट्रीय वनडे क्रिकेट में शतक जड़कर शानदार पर्दापण करने वाले युवा पाकिस्‍तानी क्रिकेटर इमाम-उल-हक ने सनसनीखेज खुलासा किया है। 21 साल के इमाम पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा चयन समिति के अध्यक्ष इंजमाम-उल-हक के भतीजे हैं। वह अपने पहले वनडे में शतक जड़ने वाले पाकिस्‍तान के दूसरे और कुल मिलाकर 13वें क्रिकेटर हैं। प्रथम-श्रेणी क्रिकेट का अच्‍छा-खासा अनुभव रखने वाले इमाम ने मैच के बाद जियो न्‍यूज से बातचीत में कहा, ”सेंचुरी लगाने के बाद मुझे करीब 300-400 लड़कियों की तरफ से कॉल्‍स और मेसेज आए। मेरा सोशल मीडिया भी मेसेजेस से भर गया। आखिर में, मैंने अपना मोबाइल इंटरनेट बंद कर दिया।” उन्‍होंने कहा, ”मैंने कभी नहीं सोचा था था कि डेब्‍यू में सेंचुरी मारूंगा। मैं खुश हूं कि टीम के काम का सका। मैं हौसला अफजाई के लिए फैंस का शुक्रगुजार हूं।”

इमाम ने पिछले सीजन में हबीब बैंक लिमिटेड की तरफ से खेलते हुए 49.88 की औसत से 848 रन बनाए थे जिसमें तीन शतक और एक दोहरा शतक भी शामिल है। इमाम ने कहा कि ‘किसी भी फॉर्मेट में, अपनी टीम के लिए वर्ल्‍ड कप जीतना मेरा बचपन का सपना है।’ इमाम अपनी डायट को लेकर बेहद सजग रहते हैं। उन्‍होंने कहा, ”मेरी मां खाना बनाती है पर मैं खाता नहीं और वो तुनक जाती हैं।

टीम की घोषणा करते हुए इंजमाम ने कहा, “इमाम उल हक को घरेलू प्रदर्शन के आधार पर टीम में जगह मिली है। चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलने वाली टीम को ही इस सीरीज के लिए चुना गया जिसमें सिर्फ एक बदलाव किया गया है। अजहर अली को फिटनेस हासिल करने के लिए आराम दिया गया है।”

इमाम को टीम में शामिल किए जाने के बारे में इंजमाम ने कहा, ‘मैंने उनका प्रथम श्रेणी क्रिकेट में किया गया प्रदर्शन देखा है। अगर आप उन्हें मेरे भतीजे के रूप में देखेंगे, तो आपके लिए समझना मुश्किल होगा, लेकिन अगर आप उनके प्रदर्शन को देखेंगे, तो आपको यह चयन सही लगेगा।’

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs NZ: पहले मैच में शतक जड़ने वाले लाथम ने बताया, भारतीय स्पिनर्स के खिलाफ क्‍या है बेस्‍ट ऑप्‍शन
2 विराट कोहली को ‘आराम’ पर राहुल द्रविड़ का बयान- इसपर विवाद क्‍यों, मेरी समझ में नहीं आता
3 दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया आदेश- नेहरा के फेयरवेल मैच में परिवार को कोटला में मिले कॉर्पोरेट बॉक्स