ताज़ा खबर
 
title-bar

IPL 2019: पूछ लिया गया ऐसा राज कि बोले धोनी- फिर सीएसके मुझे नहीं खरीदेगी

आईपीएल सीजन 12 में हैदराबाद के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करने के बाद धोनी से कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया गया जिसके जवाब में उन्होंने यह बात कही।

चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी। (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

SRH vs CSK: क्रिकेट के मैदान पर कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। धोनी रणनीति बनाने में जितने अच्छे हैं उनका मजाकिया अंदाज भी उतनी ही अच्छा है। आईपीएल सीजन 12 में हैदराबाद के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करने के बाद धोनी से कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया गया जिसके जवाब में उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर मैं इसका जवाब दे दूंगा तो सीएसके मुझे नहीं खरीदेगी। मंगलवार को हैदराबाद के खिलाफ शेन वॉटसन ने जबरदस्त 96 रन की पारी खेलकर चेन्नई को 6 विकेट से जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही चेन्नई प्वाइंट टेबल में शीर्ष पर आ गई है।

इसके अलावा टीम ने नॉक आउट राउंड में भी स्थान बना लिया है अगर सीएसके अतिंम चार में जगह बना लेती है तो 12 सीजन में 10 बार चेन्नई ऐसा कर लेगी (2016 और 2017 में टीम सस्पेंड थी)। कप्तान धोनी से प्ले ऑफ में हमेशा जगह बना लेने के पीछे के राज के बारे में पूछने पर धोनी ने मजाकिया जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर मैं सबको ये बता दूंगा तो सीएसके मुझे नहीं खरीदेगी।यह व्यापार का राज है।
धोनी ने कहा कि टीम प्रबंधन में मौजूद स्टाफ को भी क्रेडिट जाता है ।वह टीम में अच्छा माहौल बनाए रखने में मदद करते हैं। इसके अलावा कि चीजें मैं नहीं बता सकता जब तक मैं रिटायर नहीं हो जाता हूं।

बता दें कि चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। हैदराबाद की टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी तो बेयरस्टो ने बिना खाता खोले ही अपना विकेट गंवा दिया लेकिन इसके बाद मनीष पांडे और वार्नर के बीच एक कमाल की साझेदारी हुई और वार्नर ने जहां अर्धशतक जड़ा तो मनीष पांडे ने भी 83 रनों की नाबाद पारी खेली जिसके दमपर हैदराबाद ने चेन्नई को 176 रनों का लक्ष्य दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App