ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: ड्रेसिंग रूम की बालकनी से धोनी की जर्सी क्यों लहराने लगे रवि शास्त्री, जानिए यहां

World Cup 2019: बारिश के चलते मैच शुरू नहीं पाने के कारण दर्शक पहले से ही निराश थे, इस दौरान टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम के नीचे बैठे दर्शकों के लिए कोच रवि शास्त्री ने कुछ ऐसा किया कि दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लौट आई।

Author नई दिल्ली | Published on: June 14, 2019 5:47 PM
IND vs NZ: महेंद्र सिंह धोनीकी जर्सी लहराते टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री।(फोटो-आईसीसी)

World Cup 2019: आईसीसी विश्व कप 2019 का 18वां मुकाबला नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना था लेकिन बारिश के चलते मैच नहीं खेला जा सकता। इस दौरान मायूस दर्शकों के लिए भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने कुछ ऐसा किया कि दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गई। दरअसल, बारिश के चलते मैच शुरू नहीं पाने के कारण दर्शक पहले से ही निराश थे, इस दौरान टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम के नीचे बैठे दर्शकों के लिए कोच रवि शास्त्री ने कुछ ऐसा किया कि दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लौट आई। टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम के नीचे बैठ दर्शख काफी देर से धोनी-धोनी चिल्ला रहे थे। इस दौरान रवि शास्त्री बालकनी में धोनी की सात नंबर की जर्सी लेकर निकले और दर्शकों को दिखाने लगे और उनका हौसला बढ़ा रहे थे। रवि शास्त्री को ऐसा करते देखकर दर्शकों मुस्कुराने लगे।

गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के दौरान बारिश हो गई थी। यह मैच बारिश के कारण शुरू भी नहीं हो पाया था इतना ही नहीं बारिश के चलते मैच में टॉस भी नहीं हो सका था। इस मैच के एक-एक अंक दोनों टीमों में बांट दिए गए। सात अंक के साथ न्यूजीलैंड की टीम अंक तालिका में सबसे ऊपर है। बता दें कि भारत ने अपने शुरुआती दो मुकाबले में साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को हराया है। भारत का अगला मुकाबला पाकिस्तान से है जो 16 जून को खेला जाना है।

वहीं भारत पांच अंक के साथ तीसरे स्थान पर है।बारिश के चलते मैच रद्द होने के बाद विराट कोहली ने कहा कि आउटफील्ड खेलने लायक नहीं था। टूर्नामेंट में अगर आपके खिलाड़ी को शुरुआत में ही चोट लग जाती है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण होता है। आप मौसम पर कंट्रोल नहीं कह सकते हैं लेकिन जब आप दो पहले ही जीत चुके हो उसेक बाद बारिश के चलते मैच रद्द हो जाए तो तकलीफ तो होती ही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जसप्रीत बुमराह ने फील्डिंग में भी आमूलचूल सुधार किया: कोच श्रीधर
2 सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलियाई कंपनी पर ठोंका मुकदमा, जानिए क्या है पूरा मामला
3 Eng vs WI: जो रूट का शानदार नाबाद शतक, इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को आठ विकेट से हराया
ये पढ़ा क्‍या!
X