ताज़ा खबर
 

ICC World Cup 2019: नेट सत्र के दौरान विजय शंकर को लगी पैर के अंगूठे में लगी गेंद

ICC World Cup 2019: शिखर धवन अंगूठे के फ्रेक्चर के कारण पहले ही विश्व कप से बाहर हो गये हैं और भुवनेश्वर कुमार भी हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन के कारण दो मैचों से बाहर हैं।

ICC, World Cup 2019, Team India, Vijay Shankar,ICC World Cup 2019: टीम इंडिया के खिलाड़ी विजय शंकर को नेट्स अभ्यास के दौरान चोट लग गई।(फोटो- पीटीआई)

भारतीय टीम के आल राउंडर विजय शंकर के बुधवार को ट्रेंनिंग सत्र के दौरान पैर के अंगूठे में गेंद लग गयी। जसप्रीत बुमराह की गेंद ट्रेंिनग सत्र के दौरान शंकर के पैर में लगी और वह दर्द से कराहने लगे। टीम के सूत्र ने हालांकि पीटीआई से कहा कि अभी इस पर चिंता की कोई बात नहीं है। सूत्र ने कहा, ‘‘हां, विजय को दर्द हुआ था लेकिन यह शाम तक ठीक हो गया। उम्मीद करते हैं कि कुछ भी परेशानी वाला नहीं है। ’’ शंकर भारतीय बल्लेबाजी क्रम में चौथे नंबर पर के बल्लेबाज के तौर पर चुने गये हैं लेकिन उन्हें किसी भी स्थान पर इस्तेमाल किया जाता है।
शंकर मध्यम गति के गेंदबाज भी हैं, जिन्हें पाकिस्तान के खिलाफ कप्तान सरफराज अहमद सहित दो विकेट मिले थे।

शिखर धवन अंगूठे के फ्रेक्चर के कारण पहले ही विश्व कप से बाहर हो गये हैं और भुवनेश्वर कुमार भी हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन के कारण दो मैचों से बाहर हैं। शंकर की चोट से टीम प्रबंधन की मुश्किलें बढ़ेंगी ही। अभी भुवनेश्वर आठ दिन तक गेंदबाजी नहीं करेंगे और र्बिमंघम में 30 जून को इंग्लेंड के खिलाफ मैच के लिये ही दौड़ में आयेंगे। टीम प्रबंधन को भरोसा है (जैसा धवन के मामले में था) कि भुवनेश्वर टूर्नामेंट के अंत में उपलब्ध होगा।

खलील अहमद पहले से ही लिस्ट में हैं अगर हालात और बुरे होते हैं और भुवनेश्वर कुमार को रिप्लेस करना पड़ता है तो टीम प्रबंधन भारतीय टीम के पेसल ईशांत शर्मा को मौका दे सकती है। टीम इंडिया की इस लिस्ट में ईशांत शर्मा का नाम पहले भी आ चुका है।

(भाषा इनपुट्स के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोहली से तुलना कर केन विलियमसन की हो रही आलोचना, यूजर्स बोल रहे- हमारे ही लौंडे शरीफ हैं
2 World cup: क्विंटन डी कॉक से हुई बहुत बड़ी चूक और दक्षिण अफ्रीका गवां बैठा मैच
3 World cup 2019: कौन चार टीमें बनाएंगी सेमीफइनल में जगह, ये देश कर सकता है बड़ा उलटफेर
राशिफल
X