ताज़ा खबर
 

ICC World Cup 2019: टीम इंडिया में कौन है सबसे खराब डांसर? रोहित शर्मा ने किए साथियों से जुड़े कई खुलासे

इस वीडियो में उनसे रैपिड फायर सेशन के तहत कई सवाल किए गए जिनका रोहित ने बड़े ही मस्तमौला अंदाज में जवाब दिया।

रोहित शर्मा एक इवेंट के दौरान। फोटो: Indian Express/ एजाज राही

ICC World Cup 2019: विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा बीते कुछ सालों से भारतीय क्रिकेटर टीम का हिस्सा हैं। वह मैदान पर अपनी आक्रमक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इस वर्ल्ड कप में उनकी अहम भूमिका होगी। वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले सभी खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस बीच रोहित शर्मा थोड़े मस्ती भरे अंदाज में नजर आए।

आईसीसी वर्ल्ड कप के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें उन्होंने मस्ती भरे अंदाज में साथी खिलाड़ियों से जुड़े कई खुलासे किए हैं। इस वीडियो में उनसे रैपिड फायर सेशन के तहत कई सवाल किए गए जिनके रोहित ने बड़े ही मस्ती भरे अंदाज में जवाब दिए। उनके ज्यादातर जवाब में टीम के युवा खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का नाम शामिल था।

उनसे पूछा गया कि टीम इंडिया में सबसे खराब डांसर कौन है? तो रोहित ने बिना सोचे सीधा हार्दिक पांड्या का नाम ले लिया। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि हार्दिक सबसे ज्यादा गूगल पर खुद को सर्च करते हैं। इस दौरान उन्होंने साफ-सफाई न रखने पर शिखर धवन को सबसे गंदा रूममेट करार दिया।

वहीं जब उनसे यह पूछा गया कि टीम कौन सा खिलाड़ी जिम में सबसे ज्यादा समय व्यतीत करता है को उन्होंने टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम लिया। यह पूछने पर कि सुबह उठते वक्त कौन-सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा थका हुआ और गुस्से में होता है तो उन्होंने खुद का नाम लिया।

बता दें कि रोहित शर्मा टीम इंडिया के उपकप्तान हैं। वह विराट के बाद टीम के दूसरे सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। पिछले वर्ल्ड कप से अबतक रोहित ने 3790 रन बनाए जिसमें 15 शतक और 16 अर्धशतक शामिल है।

इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 95.29 था। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में उनका प्रदर्शन को कुछ खास नहीं रहा जिसपर सभी ने चिंता जाहिर की। 32 वर्षीय रोहित दुनिया के एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने वनडे इंटरनेशल में तीन दोहरे शतक जड़े हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X