ताज़ा खबर
 

ICC World Cup 2019: चहल टीवी पर ऋषभ पंत ने बताया, वर्ल्ड कप के लिए आया कॉल तो ऐसा था रिएक्शन

ICC World Cup 2019: कहा जा रहा था कि वह तीन हफ्ते में फिट हो जाएंगे लेकिन अब वह विश्व कप 2019 से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में ऋषभ पंत को शामिल किया गया है। टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल मैदान के बाहर अपने चहल टीवी के लिए जाने जाते हैं।

ICC World Cup 2019: ऋषभ पंत को शिखर धवन की जगह टीम में शामिल किया गया है।(फोटो-BCCI/twitter)

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम का सफर अबतक शानदार रहा है। भारत ने तीन मैच में जीत अपने नाम की है जबकि एक मैच बारिश के चलते रद्द हुआ। भारतीय खिलाड़ियों ने भी अबतक शानदार खेल दिखाया है। टीम को झटका उस समय लगा जब भारतीय टीम के खिलाड़ी शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे मैच में पैट कमिंस की गेंद पर चोट लग गई। कमिंस की गेंद शिखर के हाथ के अंगूठे में जा लगी और उनके अंगूठे में फ्रैकचर हो गया। हालांकि की बल्लेबाजी के दौरान उन्हें पता नहीं चला और उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेली। लेकिन खेल के बाद जांच में पता चला की वह चोटिल हो गए हैं।

कहा जा रहा था कि वह तीन हफ्ते में फिट हो जाएंगे लेकिन अब वह विश्व कप 2019 से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में ऋषभ पंत को शामिल किया गया है। टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल मैदान के बाहर अपने चहल टीवी के लिए जाने जाते हैं। चहल टीवी को लेकर वह इस बार ऋषभ पंत के पास पहुंचे जहां उनसे उन्होंने विश्व कप टीम में शामिल किए जाने पर उनकी प्रतिक्रिया पूछी। पंत ने कहा कि वह बचपन से क्रिकेट खेलते हुए चाहते थे कि एक दिन विश्व कप टीम में खेले और अब जब उन्हें टीम इंडिया की तरफ से वर्ल्ड कप के लिए बुलाया गया है तो उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल होने की खबर आई तो सबसे पहले यह खबर मैंने अपनी मां को दिया और फिर मां यह खबर सुनकर मंदिर गई और प्रार्थना की।

गौरतलब है कि भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच 22 जून को खेला जाना है और ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है या नहीं।

Next Stories
1 ICC World Cup 2019: सेमीफाइनल में जगह बनाएंगी ये चार टीमें, जानिए क्या कहते हैं आंकड़े
2 ICC World Cup 2019: धवन की जगह ऋषभ पंत को मिला टीम में मौका, लोग लेने लगे अंबाती रायुडू के मजे
3 जोफ्रा आर्चर की गेंद पर अविष्का ने मारा ऐसा छक्का , मंगवानी पड़ी नई गेंद
ये पढ़ा क्या?
X