ताज़ा खबर
 

World Cup 2019: कौन प्लेयर खुद के बारे में सबसे ज्यादा करता है Google, रविंद्र जडेजा ने किया खुलासा

उनसे जब रैपिड फायर राउंड के तहत टीम के खिलाड़ियों से जुड़े सवाल पूछे गए तो उन्होंने बेबाकी से जवाब दिए। रेपिड फायर में उनसे टीम के सबसे खराब डांसर, सबसे ज्यादा सेल्फी प्रेमी, खुद को गूगल पर सर्च करने वाले खिलाड़ी के बारे में पूछा गया।

रविंद्र जडेजा। फोटो: Video grab image

ICC World Cup 2019: भारतीय टीम आईसीसी वर्ल्ड कप में जल्द ही अपना पहला वनडे मैच खेलने जा रही है। जीत के लिए टीम के खिलाड़ी मैच से पहले मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। कड़ी ट्रेनिंग के बाद खिलाड़ी अपनी थकावट को दूर करने के लिए मस्ती भी करते हैं। इसी क्रम में टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का मस्तीभरा अंदाज देखने को मिला।

उनसे जब रैपिड फायर राउंड के तहत टीम के खिलाड़ियों से जुड़े सवाल पूछे गए तो उन्होंने बेबाकी से जवाब दिए। रेपिड फायर में उनसे टीम के सबसे खराब डांसर, सबसे ज्यादा सेल्फी प्रेमी, खुद को गूगल पर सर्च करने वाले खिलाड़ी के बारे में पूछा गया।

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर इसका एक वीडियो भी अपलोड किया गया है। वीडियो में जडेजा से जब यह पूछा गया कि टीम में सेल्फी लेना सबसे ज्यादा किस खिलाड़ी को पसंद है तो उन्होंने शिखर धवन का नाम लिया। दूसरे सवाल में जब सबसे खराब डांसर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिना रुके किकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी का नाम लिया। वहीं जब कैरीओके संगीत प्रस्तुति के दौरान माइक छिनने वाले खिलाड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम लिया।

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पसंद करने वाला खिलाड़ी कौन है? इसपर उन्होंने कहा कि टीम में बुमराह इस तरह की फिल्मों को पसंद करते हैं। वहीं जब उनसे पूछा गया कि कौन प्लेयर खुद के बारे में सबसे ज्यादा गूगल करता है तो उन्होंने स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम लिया। ट्रैवल करने के दौरान बस के लिए कौन अक्सर सबसे ज्यादा लेट पहुंचता है तो उनकी जुबान पर सबसे पहला नाम रोहित शर्मा का आया।

बता दें कि रविद्र जडेजा मैदान पर अपनी सटीक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। वह जरूरत पड़ने पर बल्लेबाजी के जरिए भी विरोधियों के पसीने छुड़वा देते हैं। इस वर्ल्ड कप में उनकी अहम भूमिका रहेगी। टीम इंडिया को अपना पहला मैच बांग्लादेश के खिलाफ 5 जून को खेलना है।

Next Stories
1 VIDEO: जब धोनी ने कुलदीप यादव से पूछा किससे फोन पर बात कर रहे हो? चहल टीवी पर क्रिकेटर यूं कर रहे मस्ती
2 किस्सा वर्ल्ड कप का: भारत के पहले विश्व कप में सुनील गावस्कर ने इंग्लैंड का निकाला था पसीना,खेली थी 174 गेंदें
3 World Cup 2019: कमेंट्री बॉक्स में पूर्व कोच को पाकर भावुक हुए सौरभ गांगुली, बोले- आज्ञाकारी स्टूडेंट की तरह आपकी बात सुनी
ये पढ़ा क्या?
X