ताज़ा खबर
 

ICC World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले मुश्किल में इंग्लैंड, ये विस्फोटक खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

ICC World Cup 2019: इंग्लैंड को उम्मीद है कि फाइनल स्टेज के मैच के दौरान जेसन रॉय वापसी कर लेंगे। वह भारत के खिलाफ मुकाबले में भी वापसी कर सकते हैं।चोट से जूझ रहे जेसन रॉय सोमवार को नेट्स पर अभ्यास करते नजर आए।

Jason Roy, ICC world cup 2019,इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जेसन रॉय। (Reuters Photo)

ICC World Cup 2019 : आईसीसी विश्व कप 2019 में मंगलवार को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार मुकाबला होना है लेकिन इस मुकाबले से पहले ही इंग्लैंड की टीम की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय हैमस्ट्रिंग के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर हो गए हैं।इंग्लैंड को अभी ऑसट्रेलिया, भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है, इंग्लैंड इन मुकाबलों में जीत के साथ अपनी सरजमीं पर विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाना चाहेगी।

इंग्लैंड को उम्मीद है कि फाइनल स्टेज के मैच के दौरान जेसन रॉय वापसी कर लेंगे। वह भारत के खिलाफ मुकाबले में भी वापसी कर सकते हैं।चोट से जूझ रहे जेसन रॉय सोमवार को नेट्स पर अभ्यास करते नजर आए लेकिन मंगलवार को खेले जाने वाले मुकाबले में उनका खेलना थोड़ा जल्दी का सौदा होता।ऐसे में उन्हें आराम देने का मन बनाया गया है।

14 जून को वेस्टइंडीज के खिलाप मुकाबले के दौरान जेसन रॉय हैमस्ट्रिंग के चलते चोटिल हुए थे। इसके बाद वह श्रीलंका और अफागिनस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी टीम से बाहर रहे थे।इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय ने विश्व कप के शुरुआती खेल में अच्छा प्रदर्शन किया था।बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 106 गेंदों में 153 रन की पारी खेली थी और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने 54 रन बनाए थे।

इयान मोर्गन का कहना है कि जेसन रॉय का अनफिट होना इंग्लैंड की हार का नहीं है, श्रीलंका के खिलाफ 212 रन पर ऑलआउट हो गई थी। मोर्गन का कहना है कि साझेदारी की कमी के चलते इंग्लैंड ने वो मैच गंवा दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICC World Cup 2019 में दो तिहाई मैच पूरे, आखिरी ओवरों में गिरे 22 विकेट और बने सबसे ज्यादा औसत से रन