ताज़ा खबर
 

ICC World Cup 2019 में खेलने पर आशंका, शिखर धवन ने शेयर की राहत इंदौरी की ये पंक्तियां

ICC World Cup 2019: शिखर धवन ने बुधवार को एक पोस्ट के जरिये संकेत दिये कि उनके लिये टूर्नामेंट अभी समाप्त नहीं हुआ है और वह वापसी के लिये प्रतिबद्ध हैं।

उंगली की चोट के कारण दो हफ्ते तक प्लास्टर में रहेंगे शिखर धवन।(Photo: Twitter@@SDhawan25)

ICC World Cup 2019: चोटिल होने के कारण विश्व कप के तीन मैचों से बाहर भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के आगे खेलने पर संशल बरकरार है। हालांकि, उन्होंने बुधवार को एक पोस्ट के जरिये संकेत दिये कि उनके लिये टूर्नामेंट अभी समाप्त नहीं हुआ है और वह वापसी के लिये प्रतिबद्ध हैं। इस 33 वर्षीय बल्लेबाज ने ट्विटर पर उर्दू के शायर राहत इंदौरी की पंक्तियों के जरिये अपने इरादे जतलाये हैं। उन्होंने पोस्ट किया है, ‘‘कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं, कभी धुएं की तरह हम पर्वतों से उड़ते हैं, ये कैंचियां हमें उड़ने से खाक रोकेंगी, कि हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं।’’

शिखर धवन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यजूर्स ने भी उनकी हौंसला-आफजाई की है। टि्वटर यूजर @IamVShilpa ने लिखा, “जल्द से ठीक हो गब्बर, हमें आपकी जरूरत है। आप सेमीफाइनल के पहले फिट हो जाएं। पूरे देश आपके साथ है और आप जल्द स्वस्थ्य होकर मैदान पर लौटें, इसके लिए प्रार्थना कर रहा है।” @JoeHarts_hat ने लिखा, “उंगली चोटिल होने के बावजूद आपने बैटिंग की और 100 रन बनाए। वाह हीरो।” @ChettriMerry ने लिखा, “आप जल्द से स्वस्थ हों सर। हम यह जानकार काफी खुश हैं कि आप खेल रहे हैं।” @TheSportswallah ने लिखा, “आप जल्द स्वस्थ हों सर। भारत धवन के बिना अधूरा है। हमें आपकी जरूरत है।” @Bhaktigupte3 ने लिखा, “वाह रे वाह। आपके हौंसले को सलाम। जय हिंद।”

बता दें कि धवन आस्ट्रेलिया को खिलाफ रविवार को खेले गये मैच के दौरान चोटिल हो गये थे। बायें हाथ के अंगूठे में चोट के कारण धवन भारत के अगले तीन मैचों – न्यूजीलैंड (गुरूवार), पाकिस्तान (रविवार) और अफगानिस्तान (22 जून) के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। वह टीम के साथ बने रहेंगे लेकिन उन की प्रगति पर निगरानी रखी जाएगी। दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उनके कवर के तौर पर टीम से जोड़ा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICC World Cup 2019: शिखर धवन की जगह विश्व कप की टीम में रिप्लेस हुए ऋषभ पंत
2 हार्दिक की मौजूदगी से सहायक की भूमिका में था : कोहली