ताज़ा खबर
 

ICC World Cup 2019: वेस्टइंडीज को लगा बड़ा झटका, विश्व कप से बाहर हुए आंद्रे रसल

ICC World Cup 2019: रसल को उनके बाएं घुटने की चोट के चलते विश्व कप से बाहर होना पड़ा है। वेस्टइंडीज की टीम ने उनकी जगह सुनील एमब्रिस को टीम में शामिल किया गया है।

ICC World Cup 2019: चोट के चलते विश्व कप से बाहर हो गए हैं आंद्रे रसल।(फोटो-पीटीआई)

ICC World Cup 2019: आईसीसी विश्व कप में वेस्टइंडीज का प्रदर्शन उम्मीद से ज्यादा लचर रहा है। वेस्टइंडीज की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल वेस्टइंडीज की टीम के बड़े खिलाड़ी आंद्रे रसल चोट के चलते विश्व कप से बाहर हो गए है। रसल को उनके बाएं घुटने की चोट के चलते विश्व कप से बाहर होना पड़ा है। वेस्टइंडीज की टीम ने उनकी जगह सुनील अंब्रीश को टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले बताया गया था कि ऑलराउंडर आंद्रे रसेल न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में फिट नहीं होने की वजह से नहीं खेल पाएंगे लेकिन अब चोट के चलते वह पूरे विश्व कप से ही बाहर हो गए हैं।

इस विश्व कप में आंद्रे रसल का प्रदर्शन भी ज्यादा प्रभावशाली नहीं रहा है। तीन पारियों में 12 के औसत से सिर्फ 36 रन बनाए हैं। इसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल हैं। वहीं, बतौर गेंदबाद आंद्रे रसेल के नाम 4 मैचों में 5 विकेट दर्ज हैं। आईपीएल में भले ही रसल का बल्ला जमकर बोला हो लेकिन विश्व कप में वह अपनी बल्लेबाजी की धार नहीं दिखा पाए हैं।

उनकी जगह शामिल किए गए सुनील एमब्रिस ने वेस्टइंडीज  की तरफ से सिर्फ 6 वनडे मैच खेले हैं इस दौरान उन्होंंने पांच पारियों में 316 रन बनाए हैं।  उनकी इस पारी में एक शतक और एक अर्धशतक  शामिल है।वेस्टइंडीज के प्रदर्शन की बात करें तो वेस्टइंडीज की टीम ने छह मुकाबले में सिर्फ एक मैच में जीत हासिल की है जबकि एक मुकाबला रद्द हुआ है। इन 6 मैच में वेस्टइंडीज की टीम को तीन अंक ही हासिल हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ICC World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले मुश्किल में इंग्लैंड, ये विस्फोटक खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर
2 ICC World Cup 2019 में दो तिहाई मैच पूरे, आखिरी ओवरों में गिरे 22 विकेट और बने सबसे ज्यादा औसत से रन
ये पढ़ा क्या?
X