ताज़ा खबर
 

ICC World Cup 2019: धवन की जगह ऋषभ पंत को मिला टीम में मौका, लोग लेने लगे अंबाती रायुडू के मजे

ICC World Cup 2019: गौरतलब है कि शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच जिताऊं पार खेलने के दौरान चोटिल हो गए थे। पैट कमिंस की गेंद उनके हाथ के अंगूठे पर लगी थी, जिसके बाद भी वो खेलते रहे थे।

ICC World Cup 2019: अंबाती रायडू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा ( फोटो-पीटीआई)

विश्व कप 2019 के लिए टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर अपना विरोध जता चुके अंबाती रायुडू को ट्वीटर पर ट्रोलर्स ने ट्रोल कर दिया। शिखर धवन के विश्व कप से बाहर होने के बाद ऋषभ पंत को टीम में जगह दी गई जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने अंबाती रायुडू को ट्रोल करने लगे। अंबाती को लेकर किए गए ट्वीट्स में से कुछ ट्वीट्स मजाकिया हैं जबकि कई अन्य ट्वीट उनके रायुडू का कुछ ज्यादा ही मजाक उड़ाने वाला है।
बता दें कि विश्व कप में उनकी जगह विजय शंकर को चुने जाने पर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि वह विश्व कप देखने के लिए 3डी ग्लासेस खरीद रहे हैं। असल में उनका यह ट्वीट विजय शंकर के सिलेक्शन पर तंज था।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि अंबाती रायुडू ने ऋषभ पंत के टीम में चुने जाने की खबर से अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। यूजर ने अंबाती रायुडू के ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें रायुडू ने लिखा है “क्या मुझे को छुट्टियों के लिए को जगह बता सकता है ?”
वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, एक ट्वीट में लिखा गया कि अब रायुडू को पंत को खेलते हुए देखने के लिए 4डी ग्लासेस ऑर्डर करने पड़ेंगे।

गौरतलब है कि शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच जिताऊं पार खेलने के दौरान चोटिल हो गए थे। पैट कमिंस की गेंद उनके हाथ के अंगूठे पर लगी थी, जिसके बाद भी वो खेलते रहे थे। मैच के बाद पता चला कि धवन के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था। हालांकि की कहा जा रहा था कि धवन तीन हफ्ते के बाद फिट हो  जाएंगे लेकिन बाद मालूम हुआ कि वह पूरे विश्व कप से बाहर हो गए हैं।

Next Stories
1 जोफ्रा आर्चर की गेंद पर अविष्का ने मारा ऐसा छक्का , मंगवानी पड़ी नई गेंद
2 England vs Sri Lanka: मलिंगा का कमाल ,श्रीलंका 20 रन से जीता
3 England vs Sri Lanka, Playing 11: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
ये पढ़ा क्या?
X