ताज़ा खबर
 

टी20 विश्व कप टला!, इग्लैंड में होने वाली सीरीज की तैयारी करेंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स

ऑस्ट्रेलियाई अखबार ‘डेली टेलीग्राफ’ की खबर के मुताबिक, ‘‘ क्रिकेट विश्व कप (टी20) का इस सप्ताह आधिकारिक तौर पर स्थगित होना तय है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ (क्रिकेट की) वापसी की तैयारी शुरू करने के लिए कहा गया है।’’

Author Updated: July 6, 2020 5:46 PM
T20 वर्ल्ड कप के टाले जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम अब इंग्लैंड दौरे पर खेली जाने वाली एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला की तैयारी कर रही है।

आउटडोर अभ्यास शुरू कर चुके ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को इंग्लैंड में होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला की तैयारी करने को कहा गया है क्योंकि आईसीसी टी20 विश्व कप के इस सप्ताह टलने की संभावना है। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इस सप्ताह टी20 विश्व कप को आधिकारिक तौर पर निलंबित कर दिया जाएगा।

कोविड-19 महामारी के कारण बनी लॉजिस्टिक समस्या को देखते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) बोर्ड 18 अक्टूबर से 25 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप को टाल सकता है। इससे इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन अक्टूबर-नवंबर में हो सकता है।

ऑस्ट्रेलियाई अखबार ‘डेली टेलीग्राफ’ की खबर के मुताबिक, ‘‘ क्रिकेट विश्व कप (टी20) का इस सप्ताह आधिकारिक तौर पर स्थगित होना तय है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ (क्रिकेट की) वापसी की तैयारी शुरू करने के लिए कहा गया है।’’

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया आईपीएल में अपने खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति देने का फैसला करता है, तो, ‘‘आदर्श परिदृश्य यह होगा कि वे इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के बाद सीधे पश्चिम एशिया या एशिया में जहां भी इस टी20 लीग का आयोजन होगा, वहां जा सकते है।’’

ऑस्ट्रेलियाई टीम अब इंग्लैंड दौरे पर खेली जाने वाली एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला की तैयारी कर रही है। अखबार ने कहा, ‘‘ सितंबर को ध्यान में रखकर किये जाने वाले अभ्यास से यह बड़ा संकेत मिलता है कि आरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण में इंग्लैंड का दौरा करेगी।’’ रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरे की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है लेकिन तेज गेंदबाज सितंबर में वापसी के मुताबिक अपनी कार्यक्षमता बढ़ा रहे है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सौरव गांगुली ने की गेंदबांजों की तारीफ, सचिन तेंदुलकर संग अपनी जोड़ी को लेकर कही ये बात
2 VIDEO: विराट कोहली सहित 2019 वर्ल्ड कप के 3 खिलाड़ियों को 2003 की टीम में शामिल करते सौरव गांगुली, धोनी को नहीं चुना
3 England vs West Indies: बेन स्टोक्स बने इंग्लैंड के 81वें टेस्ट कप्तान, मोईन अली और जॉनी बेयरस्टो की छुट्टी
ये पढ़ा क्या?
X