ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड के हाथों पिटने के बाद पाकिस्तान ने World Cup 2019 के लिए मोहम्मद आमिर को टीम में बुलाया

ICC Cricket World Cup 2019: इस दोनों मैचों में खास बात यह रही कि पाकिस्तान के गेंदबाजों ने इन दोनों मैचों में जमकर रन लुटाए हैं। दोनों मैचों में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने 300 से ज्यादा रन ही बनाए हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान मोहम्मद आमिर ने धारदार गेंदबाजी की थी और विराट कोहली को बल्लेबाजी के दौरान काफी परेशान किया था।

क्रिकेट  विश्व कप 2019 से पहले पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर है। पाकिस्तानी गेंदबाजों का इस दौरान प्रदर्शन लचर देखने को मिला है। पांच मैच की सीरीज के तीन मैच अब तक खेले जा चुके हैं जिसमें से पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया जबकि बाकि दो मैचों में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। इस दोनों मैचों में खास बात यह रही कि पाकिस्तान के गेंदबाजों ने इन दोनों मैचों में जमकर रन लुटाए हैं। दोनों मैचों में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने  300 से ज्यादा रन ही बनाए हैं। सीरीज में अपने गेंदबाजों को इंग्लैंड के हाथों पिटता देखने के बाद पाकिस्तान ने मोहम्मद आमिर को विश्वकप टीम में शामिल कर लिया है।

सरफराज की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में मिली 6 विकेट की करारी हार के बाद आमिर को टीम में शामिल करने का फैसला गुरुवार को सामने आया। 359 के लक्ष्य का पीछा इंग्लैंड की टीम ने 25 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया। मोहम्मद आमिर का नाम 15 सदस्यीय टीम में नहीं था। उन्हें चिकपॉक्स से पीड़ित बताया जा रहा है।

लंदन में उनकी जांच भी होगी। हालांकि कोच मिकी आर्थर कप्तान सरफराज और मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक आमिर की फिटनेस को लेकर आश्वस्त हैं।आमिर के आने से टीम की गेंदबाजी पर काफी असर पड़ेगा। चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान मोहम्मद आमिर ने धारदार गेंदबाजी की थी और विराट कोहली को बल्लेबाजी के दौरान काफी परेशान किया था। बता दें कि मोहम्मद आमिर और आसिफ अली को आबिद अली और फहीम अशरफ के स्थान पर टीम में चुना गया है।आसिफ अली ने इंग्लैंड के खिलाफ दो वनडे मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने दोनों मैच में अर्धशतक जड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App