ताज़ा खबर
 

इस पाकिस्तानी पत्रकार का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक, बताया जा रहा विराट कोहली और डिविलियर्स को जीरो पर आउट करवाने वाली

भारत के मैच हार जाने के बाद लोग ज़ैनब को सेल्फी शापित बुला रहे हैं।

जिस तरह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार ठहराया जाता था उसी तरह ज़ैनब को भारत और साउथ अफ्रीका की हार का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।(File photo)

इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक पाकिस्तानी पत्रकार काफी छायी हुई है। इस पत्रकार का नाम ज़ैनब अब्बास है। जै़नब ने हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली और साउथ अफ्रीका के कप्तान एबी डी वीलियर्स के साथ सेल्फी खींचकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया था। इस फोटो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर लोग ज़ैनब की काफी आलोचना कर रहे हैं और उन्हें ही आईसीसी चैम्पियन्स टॉफी में दोनों टीमों के एक-एक मैच में हारना का कारण बता रहे हैं। जिस तरह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार ठहराया जाता था उसी तरह ज़ैनब को भारत और साउथ अफ्रीका की हार का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

बता दें कि ज़ैनब पाकिस्तानी न्यूज चैनल दुनिया न्यूज की खेल पत्रकार हैं। श्रीलंका के साथ मैच शुरु होने से पहले ज़ैनब ने विराट कोहली के साथ एक सेल्फी ली थी। भारत के मैच हार जाने के बाद लोग ज़ैनब को सेल्फी शापित बुला रहे हैं। लोग ज़ैनब के बारे में ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने ऐसा एबी डी वीलियर्स के साथ भी किया था और उनकी टीम को भी मैच में करारी शिकस्त मिली। नील नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा एक याचिका की शुरुआत कर रहा हूं, जिससे कि यह सुनुश्चित किया जा सके कि जबतक आईसीसी के इवेंट होंगे तबतक ज़ैनब अब्बास को भारतीय बल्लेबाजों से दूर रखा जाए। इसी के साथ कई और लोगों ने भी ट्वीट कर नील की बात का समर्थन किया।

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स ने भी लोगों के इन ट्विट्स का जवाब देते हुए लिखा की अगला मैच श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच है तो पूरी श्रीलंकाई टीम के साथ सेल्फी लेना लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ियों से दूर रहना। एक ने लिखा जब भी अगला मैच पाकिस्तान का हो तो प्लीज़ सामने वाली टीम के साथ जरुर सेल्फी लेना। एक पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसक ने तो श्रीलंकाई टीम के साथ ज़ैनब की एक तस्वीर लगा दी और उसपर लिखा कि इसकी सबसे ज्यादा जरुरत है। वहीं इस पर ज़ैनब ने भी मजाकिया अंदाज में लिखा अगला शिकार श्रीलंका।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App