ताज़ा खबर
 

कोरोनावायरस के कारण हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल को खिलाया स्पेशल केक, चुटीले अंदाज में दी बधाई; तस्वीर वायरल

कोरोनावायरस के दौरान कुछ इस अंदाज में मनाया गया हार्दिक पंड्या के भाई क्रुनाल पंड्या का जन्मदिन। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें।

क्वारेंटाइन में ऐसे मनाया गया हार्दिक ने अपने बड़े भाई क्रुणाल का जन्मदिन।

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या आज यानी 24 मार्च 2020 को 29 साल के हो गए। इस मौके पर हार्दिक पंड्या ने क्रुणाल को एक विशेष केक गिफ्ट किया। हार्दिक ने अपने भाई के साथ उनका जन्मदिन मनाने वाली एक तस्वीर शेयर की है। पंड्या ने लिखा, ”मेरे भाई को जन्मदिन की बधाई। हम दोनों अभी क्वारेंटाइन में हैं और एक-दूसरे का ध्यान रख रहे हैं। मैं उपहार में उन्हें अदृश्‍य जीरो कैलोरी वाला केक खिला रहा हूं। आपको ढेर सारा प्‍यार।” तस्वीर में हार्दिक बड़े भाई क्रुणाल को काल्पनिक केक खिलाते दिख रहे हैं। क्रुणाल भी केक खाने की एक्टिंग करते दिख रहे हैं।

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए देश के कई जिलें लॉक डाउन हैं। यही वजह है कि हर आम और खास इन दिनों घर में कैद होने को मजबूर है। हार्दिक और क्रुणाल इन दिनों अपने परिवार के साथ मुंबई में रह रहे हैं। वे इस लॉक डाउन का काफी अच्छे से पालन कर रहे हैं। उन्हें देख उनके फैंस भी खुद को घर में उनके जैसे मस्ती के साथ आसानी से आइसोलेशन में रह सकते हैं।

बात अगर हार्दिक के वर्क फ्रंट की करें तो चोट और सर्जरी के कारण उन्हें छह महीने तक मैदान से बाहर रहना पड़ा था। फिलहाल हार्दिक और क्रुणाल पंड्या और हार्दिक आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का इंतजार कर रहे हैं, जहां दोनों मुंबई इंडियंस में एक साथ खेलते हुए नजर आएंगे।

कोरोनावायरस की महामारी के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है। आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोनावारयस के बढ़ते प्रभाव के चलते मैचों की डेट्स अभी टाल दी गईं हैं। यह कब शुरू होगा इसका कोई ऐलान नहीं हुआ है।

अगर इस महामारी पर कंट्रोल नहीं हुआ तो हो सकता है कि बीसीसीआई आईपीएल को इस साल के लिए रद्द कर दे। खबरें हैं कि इस महीने के अंत तक टी20 लीग के बारे में फैसला आ सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिकी पोंटिंग ने 2003 वर्ल्ड कप फाइनल का बैट शेयर किया, फैंस ने पूछा- स्प्रिंग किधर है
2 श्रेयस अय्यर घर में बने जादूगर, ‘गन ट्रिक’ देखकर बहन नताशा हुईं हैरान; देखें VIDEO
3 मोहम्मद अजहरुद्दीन की जादुई पारी से ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड वार के बाद मिली थी सबसे बड़ी हार, मुश्किल समय में जड़ा था शतक
यह पढ़ा क्या?
X