ताज़ा खबर
 

वीडियो: हेज़ल कीच ने क्रिकेट से जुड़े हर सवाल के जवाब में लिया ‘मोहम्मद कैफ’ का नाम, हंसते-हंसते जमीन पर लोटे युवराज

हेज़ल कीच इंग्लिश मूल की हैं। उन्हें जब पता चला था कि युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ 6 गेंद में 6 छक्के जड़े थे, तो हेज़ल चकित रह गईं थीं। उन्हें इस ऐतिहासिक मोमेंट के बारे में भी नहीं पता था।

Author नई दिल्ली | April 28, 2017 11:19 AM
युवराज सिंह और नकी पत्नी हेज़ल कीच ‘ब्रेकफास्ट विथ चैम्पिंयस’ शो की शूटिंग के दौरान होस्ट गौरव कपूर के साथ।(Photo: YouTube ScreenShot)

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना रहा है। इतिहास में कई वाकये ऐसे हैं, जब क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच लव अफेयर्स के चर्चे आम हुए हैं। कई क्रिकेटर्स ने अपने प्यार को शादी के बंधन में भी तब्दील किया है। यह सिलसिला अनवरत जारी है। युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री हेज़ल कीच के साथ पिछले साल दिसंबर में शादी किया और क्रिकेट का बॉलीवुड के साथ रिश्ते में एक नया अध्याय जोड़ा। हेज़ल कीच ने युवराज सिंह के प्रपोज़ल को एक्सेप्ट करने में तीन साल का वक्त लगाया था, हेज़ल कीच को क्रिकेट के बारे में बहुत कम जानकारी है। दरअसल, शादी से पहले हेज़ल को उस खेल में दिलचस्पी ही नहीं थी, जिसमें उनका पति एक स्टार का दर्जा रखता है, इसके बावजूद हेज़ल कीच ने युवराज के प्यार को सम्मान दिया और उनके साथ शादी के बंधन में बंध गयीं। हेज़ल कीच इंग्लिश मूल की हैं। उन्हें जब पता चला था कि युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ 6 गेंद में 6 छक्के जड़े थे, तो हेज़ल चकित रह गईं थीं। उन्हें इस ऐतिहासिक मोमेंट के बारे में भी नहीं पता था।

एक रियलटी टीवी शो के दौरान हेज़ल कीच ने बड़ी ही मासूमियत के साथ क्रिकेट के बारे में पूछे गए सवालों का गलत जवाब दिया। ‘ब्रेकफास्ट विथ चैम्पियंस’ शो के होस्ट गौरव कपूर इंटरव्यू के लिए युवराज सिंह के घर पहुंचे थे और हेज़ल कीच भी इस इंटरव्यू शूट का हिस्सा बनी। गौरव कपूर लंबे समय से क्रिकेट से जुड़े प्रोग्राम्स को होस्ट करते रहे हैं। क्रिकेटर्स से उनकी अच्छी दोस्ती है। इंटरव्यू शूट के दौरान भी गौरव कपूर और युवराज सिंह के बीच यह दोस्ताना झलक रहा है। गौरव कपूर ने युवराज और हेज़ल से रैपिड फायर राउंड में कुछ क्वेश्चन्स पूछे, जिसमें हेज़ल कीच शुरुआती सवालों के सही सही जवाब दिए। इसकी अगली कड़ी में जब गौरव कपूर ने युवराज से सवाल पूछा कि जब इंग्लैंड के आॅलराउंडर दमित्री मैस्करेंनस ने युवी के ओवर में पांच छक्के जड़े थे तो उस वक्त नॉन स्ट्राइकर एंड पर कौन सा बल्लेबाज था?

युवराज अभी इस सवाल का जवाब सोच ही रहे थे, तभी उनकी पत्नी हेज़ल कीच जवाब देने के लिए बीच में कूद पड़ी। हेज़ल ने जवाब दिया, ‘मुझे लगता है मोहम्मद कैफ नान स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे।’ उनके इस जवाब के बाद युवराज सिंह के साथ ही गौरव कपूर भी हंस हंस के लोट पोट हो गए। बाद में युवराज सिंह ने कहा, ‘यह क्रिकेट इतिहास में पहली बार हुआ जब कोई भारतीय बल्लेबाज उसी मैच में विपक्षी टीम इंग्लैंड के लिए खेला।’ हेज़ल कीच इस वीडियो फुटेज को कट करवाना चाहती थीं, लेकिन युवराज सिंह ने गौरव कपूर को मजाक में धमकी देते हुए कहा, ‘अगर तुमने वीडियो में एडिटिंग की तो मैं तुमसे अपनी दोस्ती खत्म कर लूंगा। इसे वायरल होना चाहिए।’

वीडियो: IPL के 8 टीमों के कप्तानों पर एक नज़र

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App