ताज़ा खबर
 

हसीन जहां ने सनसनीखेज फोन कॉल किया जारी, कहा- मोहम्मद शमी ने मुझे दी ये सफाई

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan: हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए हैं। इस आरोप पर शमी ने मीडिया से कहा कि मैं देश के साथ गद्दारी करने से पहले मर जाना पसंद करूंगा।

हसीन जहां। फोटो- एएनआई

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक सनसनीखेज फोन कॉल मीडिया के सामने रखा है। हसीन जहां का दावा है कि ये फोन कॉल उनके और मोहम्मद शमी के बीच का है। शमी पर एफआईआर दर्ज कराने के कुछ देर बाद ही हसीन जहां मीडिया के सामने आईं। मीडिया वोलों को उन्होंने एक रिकॉर्डेड पोन कॉल ये कहते हुए सुनाया कि मेरे पास मोहम्मद शमी का फोन आया था, और उन्होंने मेरे लगाए आरोपों पर ये सारी बातें कही हैं। बता दें कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कई मामलों में केस दर्ज कराया है। शमी पर जो जो धाराएं लगी हैं उनमें हत्या की साजिश, घरेलू हिंसा और जान से मारने की धमकी देने जैसे मामले हैं।

हसीन जहां ने जो फोन कॉल मीडिया के सामने रखा उसमें बातचीत के कुछ अंश:

हसीन जहां: ‘शमी झूट मत बोलो, तुमने सच कब बोला है? तुम्हें ना तो कभी मेरी फिक्र रही ना बच्ची की ना ही परिवार की। अगर तुम्हें सिर्फ उस पाकिस्तानी लड़की अलिस्बा की चिंता है तो सच कुबूल करो या फिर बताओ कि क्या वो सारे चैट तुम्हारे नहीं थे।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

पुरुष आवाज़: नहीं

हसीन जहां: तुमने तो कहा था कि तुम्हारे पास दुबई का वीजा नहीं था तब तुम होटल से बाहर कैसे निकले?

पुरुष आवाज़: मेरे पास वीजा था।

हसीन जहां: तुमने अलीस्बा को अपने होटल की डिटेल दी थी और उससे मिले भी थे। क्या ये सारी सेटिंग मोहम्मद भाई ने की थी?

पुरुष आवाज़: मोहम्मद भाई ने अलीस्बा के हाथों पैसे भिजवाए थे। मुझे उससे वो लेने थे।

हसीन जहां: तुमने हमेशा उसके साथ गंदी बातें की थीं, कभी पैसों का जिक्र नहीं किया। कल तक तो तुम कह रहे थे कि कौन अलीस्बा? पहले तुमने अलीस्बा के साथ इतनी नौटंकी की फिर बोल दिये कि ये अलीस्बा कहां से आई। तुमने उसके साथ सेक्स भी किया था।

पुरुष आवाज़: सुनो सेक्स की बात मत करो।

बता दें कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए हैं। इस आरोप पर शमी ने मीडिया से कहा कि मैं देश के साथ गद्दारी करने से पहले मर जाना पसंद करूंगा। शमी ने कहा कि उनके खिलाफ ये सब साजिश हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App