ताज़ा खबर
 

हसीन जहां ने की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस, बोलीं- अगर मोबाइल पकड़ा नहीं होता तो अब तक यूपी भाग गया होता मोहम्‍मद शमी

पिछले कुछ दिनों से लगातार हसीन जहां शमी पर नाजायज रिश्ते, मारपीट, घरेलू हिंसा, हत्या की कोशिश, मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगा रही हैं। रविवार को भी हसीन जहां ने अपनी बातों को एक बार फिर मीडिया के सामने रखा। हसीन जहां ने कहा कि शमी सवालों के जवाब देने की वजह उन्हें घुमाने का काम कर रहे हैं।

हसीन जहां। फोटो- एएनआई

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने रविवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर एक बार फिर अपने आरोपों को सही बताया है। पिछले कुछ दिनों से लगातार हसीन जहां शमी पर नाजायज रिश्ते, मारपीट, घरेलू हिंसा, हत्या की कोशिश, मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगा रही हैं। रविवार को भी हसीन जहां ने अपनी बातों को एक बार फिर मीडिया के सामने रखा। हसीन जहां ने कहा कि शमी सवालों के जवाब देने की वजह उन्हें घुमाने का काम कर रहे हैं। जहां ने कहा, ”शमी डर की वजह से उनसे अच्छा बर्ताव कर रहे थे। अगर उनके पेश किए गए सबूतों को सख्ती से जांच किए जाए तो सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। शमी पकड़े जाने की वजह से सुधरने का नाटक कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ”सबूतों की जांच हो, शमी अभी तक किसी भी आरोप का स्पष्ट रूप से जवाब देने में असफल रहे हैं। शमी का पूरा परिवार उसके साथ है, अगर अब मैं सुलह करूंगी तो मैं गुनहगार हो जाऊंगी। मुझे इस मामले की पूरी जांच चाहिए”।

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी। (Photo Source: Video Grab)

जहां ने कहा, ”अगर शमी का मोबाइल उनके हाथों में नहीं आता तो वह अब तक यूपी भाग गए होते”। जहां के मुताबिक वो शमी को पिछले चार सालों से समझाने का काम कर रही हैं, लेकिन वह बस उनके सामने अच्छे बने रहने का नाटक कर रहे थे। जहां ने कहा, ”शमी अगर निर्दोष है तो बात को गोल-गोल घुमाने की जगह वह सबूत पेश करें। जितने भी लोगों के बारे में मीडिया के सामने जहां ने बात की है, शमी उनकी किसी भी बात पर खुलकर बात नहीं कर पा रहे हैं”।

बता दें कि शमी ने अपने दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने परिवार को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को मानने से इनकार करते हुए परिवार बचाने की बात की। शमी ने कहा था कि उनकी पत्नी को कोई भड़का रहा, इस वजह से वह ऐसा कर रही हैं।

वहीं परिवार बचाने की बात पर जहां ने कहा कि शमी ने उनसे इस बारे में कभी बात नहीं की। अगर वो ऐसा कुछ चाहते हैं तो इस बारे में सोचा जा सकता है, लेकिन हमारे बीच अब कुछ ठीक नहीं हो सकता, बात बहुत आगे निकल चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018 : गौतम गंभीर की कप्तानी में एक बार फिर अपना दम दिखाने को तैयार है दिल्ली, देखें वीडियो
2 BAN vs SL: बांग्लादेश से हारते ही श्रीलंका के नाम दर्ज हुआ यह शर्मनाक रिकॉर्ड, जानिए पाकिस्‍तान के मुकाबले भारत का हाल
3 दिग्‍गज विकेटकीपर बोले- ऋषभ पंत को निखारना चाहिए ताकि पार्थिव पटेल जैसा न हो उसका हाल
ये पढ़ा क्या?
X