ताज़ा खबर
 

हार्दिक पांड्या ने वेलेंटाइन डे पर नताशा के लिए लिखी ये बात और बने फैंस के लिए खास

पांड्या ने एक बार फिर नताशा को सरप्राइज दिया और बेहद खास लोकेशन पर अपनी मंगेतर संग पहला वेलेंटाइन सेलिब्रेट कर उन्हें उपहार दिया, जिसकी तस्वीर खुद उन्होंने सोशल अकाउंट पर शेयर की है। हार्दिक पांड्या रोमांटिक लाइफ को भरपूर तरीके से जी रहे हैं लेकिन प्रोफेशनल क्रिकेटर के तौर पर मुश्किल हालात से गुजर रहे हैं।

Author Edited By मोहनी गिरी नई दिल्ली | Updated: February 15, 2020 1:49 AM
वेलेंटाइन डे पर पांड्या ने नताशा को दी रोमांटिक डिनर डेट और कही दिल की बात

हार्दिक पांड्या क्रिकेट की दुनिया का सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं जो मैदान से दूर होते हुए भी हमेशा ही खबरों की सुर्खियों में छाए रहते हैं। फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर पैनी नजर रखते हैं फिर चाहे नेट प्रैक्टेस हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कोई भी किस्सा। क्रिकेट में तो पांड्या ऑलराउंडर है हीं लेकिन बात अगर रोमांटिक लाइफ की करें तो उसमें भी वह बाकी तमाम प्लेयर्स से काफी आगे हैं। पिछले साल तक पांड्या बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस के साथ डेट करने को लेकर लाइमलाइट में रहते थे इस साल की शुरुआत से ही वह सिर्फ नताशा स्टेनोविक संग ही चर्चा में रहते हैं। 1 जनवरी को पांड्या ने नताशा को प्रपोज कर खुद को इंगेज्ड बताया था और वेलेंटाइन डे पर उन्होंने दिल छू जाने वाली पोस्ट की है।

पांड्या ने एक बार फिर नताशा को सरप्राइज दिया और बेहद खास लोकेशन पर अपनी मंगेतर संग पहला वेलेंटाइन सेलिब्रेट कर उन्हें उपहार दिया, जिसकी तस्वीर खुद उन्होंने सोशल अकाउंट पर शेयर की है। पांड्या ने नताशा संग तस्वीर शेयर कर लिखा, ”वेलेंटाइन सिर्फ आज नहीं…तुम्हारे साथ हर दिन वेलेंटाइन है..सभी को वेलेंटाइन डे मुबारक.. जितना हो सके प्यार बांटो”

दिलचस्प ये है कि ज्यादातर पोस्ट के जरिए ट्रोल होने वाले पांड्या अपने इस अंदाज के लिए सराहे जा रहे हैं। लोग दोनों को कातिल और परफेक्ट कपल बता रहे हैं। पांड्या ने तस्वीर के जरिए नताशा के लिए लिखा…मेरी लाइफटाइम वेलेंटाइन…वहीं नताशा ने भी पांड्या के लिए तस्वीर शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया है। जल्द ही दोनों की शहनाई बज सकती है।

हार्दिक पांड्या रोमांटिक लाइफ को भरपूर तरीके से जी रहे हैं लेकिन प्रोफेशनल क्रिकेटर के तौर पर मुश्किल हालात से गुजर रहे हैं। फिटनेस टेस्ट में पास न होने के चलते वह न्यूजीलैंड के दौरे पर भी नहीं जा सके। बैक सर्जरी को लेकर वह मैदान से दूर हैं। इस समय हार्दिक अपनी फिटनेस को ध्यान में देते हुए एनसीए में जाकर रीहैब की ट्रेनिंग कर रहे हैं। ऑलराउंर को लेकर खबर है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में उनकी वापसी हो सकती है। अब देखना यह होगा कि कब हार्दिक पांड्या फिट होकर मैदान पर अपना जलवा दिखाएंगे।

View this post on Instagram

My valentine for life ❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 19 साल बाद खुलेंगे मैच फिक्सिंग के कई राज, लंदन से बाहर लाया गया सटोरिया संजीव चावला
ये पढ़ा क्या?
X