ताज़ा खबर
 

अंबानी की शादी में करण जौहर संग नाचते दिखे हार्दिक पंड्या, फैंस ने कहा- कभी सोचा न था दोबारा…

मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए कई बार पंड्या ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभा चुके हैं। फिलहाल अनफिट होने की वजह से वह टीम से बाहर चल रहे हैं।

भाई क्रुणाल पंड्या के साथ हार्दिक पंड्या। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

Akash Ambani-Shloka Mehta Wedding: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी में शनिवार को करण जौहर संग हार्दिक पंड्या डांस करते नजर आए। इस शादी के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शादी में हार्दिक पंड्या के अलावा सचिन तेंदुलकर, महेला जयवर्धने, शेन बॉन्ड, युवराज सिंह, जहीर खान और अपनी वाइफ पंखुड़ी शर्मा के साथ क्रुणाल पंड्या भी नजर आए। क्रिकेटर्स के साथ-साथ अभिषेक-ऐश्वर्या, शाहरुख खान-गौरी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस शादी में नजर आए। इन सेलेब्स के बीच एक बार फिर हार्दिक चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, डांस के शौकीन करण जौहर के साथ हार्दिक पंड्या जमकर थिरकते नजर आए। इन दोनों को एक साथ देख सोशल मीडिया पर लोगों ने पंड्या को एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया। कॉफी विद करण शो में दिए गए कॉन्ट्रोवर्शियल बयान के बाद यह पहला मौका है, जब ये दोनों एक साथ नजर आए हों। पंड्या अंबानी परिवार के बेहद करीब माने जाते हैं और तक़रीबन सभी पारिवारिक समारोह में मेहमान बनते हैं।

मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए कई बार पंड्या ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभा चुके हैं। फिलहाल अनफिट होने की वजह से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। हार्दिक पंड्या को वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का अहम हिस्सा माना जा रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ पंड्या को आखिरी दो वनडे में खेलने का मौका मिला था, लेकिन इस दौरान वह गेंद और बल्ले से ज्यादा प्रभावित नहीं कर सकें थे। हार्दिक के लिए इस सीजन का आईपीएल भी बेहद खास होने वाला है।

बता दें कि करण के चैट शो कॉफी विद करण में हार्दिक ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ऐसी बयानबाजी की थी, जिससे लोग खफा हो गए। मामला बढ़ने के बाद हार्दिक ने सोशल मीडिया के जरिए माफी भी मांगी, मामला यही शांत नहीं हुआ और बीसीसीआई को हार्दिक पर बैन भी लगाना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

#ajinkyarahane with wife at #akashambani #shlokamehta wedding #bigfatindianwedding #desibride #weddingoftheyear @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

View this post on Instagram

 

#yuvrajsingh at #akashambani #shlokamehta wedding #bigfatindianwedding #desibride #weddingoftheyear @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Next Stories
1 Syed Mushtaq Ali Trophy 2019: टूर्नामेंट के दौरान मिला मां की मौत का दर्द, पर नहीं हारा हौसला, शानदार प्रदर्शन से दिलाई जीत
2 Afghanistan v Ireland 5th ODI Playing 11, AFG vs IRE: अफगानिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला मौका
3 Ind vs Aus 4th ODI Playing 11, India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला मौका
आज का राशिफल
X