ताज़ा खबर
 

IPL 2019: जब पंड्या ने धोनी के स्टाइल में की प्रैक्टिस की शुरुआत, देखें VIDEO

IPL 2019: प्रैक्टिस के दौरान पंड्या पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नकल करने नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

IPL 2019: प्रैक्टिस के दौरान पंड्या ने खेला ‘हेलिकॉप्टर शॉट’ (फोटो सोर्स- बीसीसीआई/ट्विटर)

IPL 2019: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई सीरीज में चोट के चलते हार्दिक पंड्या वनडे टीम का हिस्सा नहीं थे। लेकिन पंड्या 23 मार्च से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए तैयारिओं में जुटे हैं। पंड्या अपनी लोअर बैक की मांसपेशियों में खिंचाव के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे। लेकिन अब पंड्या चोट से उबरते नजर आ रहे हैं और अब वह अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के कैम्प में नेट प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। प्रैक्टिस के दौरान पंड्या पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नकल करने नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गुरुवार को हार्दिक पंड्या ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर नेट में अपनी बल्लेबाजी प्रैक्टिस का एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में वह धोनी का ट्रेडमार्क शॉट ‘हेलिकॉप्टर शॉट’ खेलते नज़र आ रहे हैं। हार्दिक ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा और दर्शकों से पूछा है, ‘बताओ मेरे इस शॉट के पीछे किसकी प्रेरणा है।’ इसके बाद इमोजी में उन्होंने हेलिकॉप्टर बनाया है। बता दें इस सीरीज में भारतीय टीम को पंड्या की कमी खली और भारत 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया से अपने ही घर में सीरीज हार गया।

इस सीरीज के बाद भारत के सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ गए हैं और तैयारियों में जुटे हुए हैं। देश में लोकसभा चुनाव के चलते अभी आईपीएल का सिर्फ 2 हफ़्तों का कार्यक्रम आया है। लीग का पहला मैच 23 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच बेंगलूरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: ‘होम सीरीज’ खेलने भारत पहुंचे अफगानिस्तानी क्रिकेटर, इस अंदाज में किया डांस
2 VIDEO: रनर लेकर क्रीज पर उतरा बल्लेबाज लेकिन भूल गया, मजेदार ढंग से हुआ आउट
3 Ind vs Aus 5th ODI: 35 रनों से हारा भारत, ऑस्ट्रेलिया ने 3-2 से सीरीज पर जमाया कब्जा
ये पढ़ा क्या?
X