शर्टलेस तस्वीर शेयर कर एक बार फिर फैंस के निशाने पर आए हार्दिक पांड्या, जमकर हुए ट्रोल

जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान पांड्या भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं। बहरहाल, अपने खाली समय में पांड्या पूरा फोकस अपनी फिटनेस पर दे रहे हैं।

भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या।

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इंजरी की वजह से इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं। पांड्या भले ही टीम का हिस्सा नहीं हों, लेकिन किसी न किसी कारण वह सुर्खियों में बने ही रहते हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर पांड्या की स्मोक करती हुई एक तस्वीर वायरल हुई थी। दरअसल, पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान पांड्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गई। मुंबई में आयोजित इस पार्टी में पांड्या सबसे छिपकर स्मोक करते नजर आए थे। सोमवार को पांड्या ने इंटस्टाग्राम पर एक शर्टलेस तस्वीर अपलोड की। इसके कैप्शन में पांड्या ने लिखा, ”कड़ी मेहनत और शोरगुल।” इस तस्वीर में पांड्या की बॉडी और एब्स नजर आ रही है, लेकिन फैंस ने इसे नजर अंदाज करते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने तो पांड्या की तुलना इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर खिलाड़ी पॉल कॉलिंगवुड से कर दी और उनका नाम गरीबों का कॉलिंगवुड रख दिया।

वहीं कुछ यूजर्स ने पांड्या की तुलना चायवाले से लेकर रिक्शेवालों तक से कर दी। बता दें कि हार्दिक पांड्या के बिना भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में फर्क पड़ा है। हार्दिक पांड्या की गैर मौजूदगी से टीम का संतुलन बिगड़ा है। पंड्या की गैर मौजूदगी में टीम के लिए एक अतिरिक्त बल्लेबाज या गेंदबाज खिलाना जरूरी हो गया है। बता दें कि एशिया कप में चोटिल होने के बाद से पांड्या टीम से बाहर हैं।

जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान पांड्या भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं। बहरहाल, अपने खाली समय में पांड्या पूरा फोकस अपनी फिटनेस पर दे रहे हैं। इसके साथ ही वह पार्टियों का भी खूब आनंद ले रहे हैं। पांड्या को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में भी देखा गया था।

पढें क्रिकेट समाचार (Cricket News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X