ताज़ा खबर
 

मम्मी-पापा को भी नहीं थी सगाई की भनक, नताशा स्टैनकोविक को लेकर हार्दिक पंड्या का एक और खुलासा

हार्दिक पंड्या ने बताया कि जब उन्होंने नताशा से सगाई की थी तो इस बारे में उनके पेरेंट्स को कोई जानकारी नहीं थी। पंड्या ने Cricbuzz से बातचीत में कहा, सगाई की बात सिर्फ भाई क्रुणाल को पता थी।

पेरेंट्स को नहीं थी हार्दिक की सगाई की खबर

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hadrik Pandya) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बैक सर्जरी के बाद भले ही वह मैदान पर अपना जलवा पूरी तरह से न दिखा पाए हों लेकिन चर्चा में लगातार बने हैं। पंड्या इन दिनों मंगेतर नताशा स्टैनकोविक की प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर भी लाइमलाइट में हैं। हाल ही में पंड्या ने जानकारी दी कि नताशा प्रेग्नेंट हैं। वे दोनों अपनी संतान के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब उन्होंने एक और बात का खुलासा किया है, जिसके सोशल मीडिया पर एक फिर पंड्या खूब ट्रेंड कर रहे हैं।

हार्दिक पंड्या ने बताया कि जब उन्होंने नताशा से सगाई की थी तो इस बारे में उनके पेरेंट्स को कोई जानकारी नहीं थी। पंड्या ने Cricbuzz से बातचीत में कहा, सगाई की बात सिर्फ भाई क्रुणाल को पता थी। पंड्या ने बताया कि उन्होंने सगाई करने के दो दिन पहले क्रुणाल से शेयर किया था मैं नताशा से इन्गेंजमेंट करने के बारे में सोच रहा हूं लेकिन पेरेंट्स को इस बात भी भनक भी नहीं थी।

बकौल पंड्या,  ”नताशा वह लड़की है जिसमें मैंने सब कुछ पाया, जिसने मुझे जीवन के बारे में काफी कुछ सिखाया और एक अच्‍छा इंसान बनने में भी काफी मदद की है। अब मैं खुद से आगे बढ़ने का प्रयास कर रहा हूं… मैं खुद को एक तरफ रखते हुए किसी इंसान को प्राथमिकता देने लगा हूं।”

View this post on Instagram

What a fun session with my babies💪🏾✌🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

नताशा से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए ऑलराउंडर ने कहा, ”जब मैं नताशा से पहली बार मिला था तब उसे यह नहीं पता था कि मैं आखिर हूं कौन?” उन्हें बाद में मेरे बारे में पता चला।

हार्दिक का कहना है, ”मेरा और नताशा का अबतक का सफर काफी अच्‍छा रहा है। आगे भी यह अच्‍छा होने वाला है। हमारे अपने छोटे से परिवार में एक नए सदस्‍य की एंट्री होने वाली है।”

गौरतलब है कि पंड्या ने बीते रविवार को ही नताशा के बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर बताया था कि वे दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसी के साथ उन्होंने एक अन्य तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें नताशा और पंड्या दूल्हा-दुल्हन के लुक में दिख रहे हैं। हार्दिक ने नए साल की शुरुआत में नताशा से सगाई करने की जानकारी फैंस को दी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘विराट कोहली-रोहित शर्मा आपको खेल का ककहरा नहीं सिखाते,’ हार्दिक पंड्या ने टेस्ट करियर को लेकर दिया बड़ा बयान