ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या- नताशा स्टेनोविक की डेट नाइट फोटो वायरल, फैंस पूछ रहे कहां गई इंगेजमेंट रिंग

पंड्या की नई तस्वीर देख लोग सवाल कर रहे हैं कि इंगेजमेंट रिंग कहां है? इस तस्वीर को पंड्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मंगेतर के कंधे पर टिके हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लव सिंबल भी बनाया।

पंड्या संग नताशा की फोटो फिर हुई ट्रोल्स का शिकार

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनोविक ने जबसे सगाई की है दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए है। इंस्टाग्राम पर लगातार दोनों की धड़ाधड़ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कभी दोनों की तस्वीर को ट्रोल किया जाता है कभी लोग इस कपल की तारीफ करते हैं। पंड्या संग नताशा की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में बैठे दिख रहे हैं। तस्वीर देख लोग पंड्या से सवाल कर रहे हैं कि इंगेजमेंट रिंग कहां है? इस तस्वीर को पंड्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मंगेतर के कंधे पर टिके हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लव सिंबल भी बनाया। कई लोग नताशा से यह भी सवाल कर रहे हैं कि ऐसी तस्वीर शेयर कर क्या शो कर रही हो? फोटो में नताशा बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। दोनों की ताजा पोस्ट एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर है। तमाम लोग पंड्या को खेल पर फोकस करने की सलाह भी दे रहे हैं।

पंड्या ने 1 जनवरी को नताशा से सगाई की है और हो सकता है इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधंन में बंध जाएं। सगाई और हॉलीडे एंजॉय करने के बाद अब नताशा और पंड्या अपने- अपने काम में लग गए हैं। बीच में पंड्या मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस करते नजर आए थे। इस बात की जानकारी भी पंड्या ने सोशल अकाउंट पर बैटिंग और बॉलिंग की तस्वीरें पोस्ट कर दी थीं। इससे पहले उन्होंने नेट प्रैक्टिस का भी एक वीडियो शेयर किया था।

क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी पंड्या न्यूजीलैंड दौरे पर मैदान में अपने खेल का जलवा दिखाएंगे लेकिन अफसोस वह सीरीज का हिस्सा नहीं बन रहे। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 24 जनवरी से टी20 मुकाबला है। 20 जनवरी को भारत की टीम न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो चुकी है। पंड्या इस दौरान राहुल द्रविड़ के अंडर में रिहैब की ट्रेनिंग लेंगे क्योंकि वह अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं है। BCCI के सूत्रों ने कहा था कि रिहैब में जाने का फैसला पंड्या ने खुद लिया है। पिछले दिनों वह फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे।

https://www.instagram.com/p/B7k7d2pJDUR/

गौरतलब है कि पंड्या पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले। उसके बाद 22 सितंबर को दक्षिण अफ्रीका के साथ टी 20 सीरीज में दिखाई दिए। उसी मैच के दौरान उनके पीठ के निचले हिस्से का दर्द उभर गया था। उसके बाद से वे क्रिकेट से दूर हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्रिकेट कप्तान को मिली फुटबॉल टीम के कैप्टन से डिनर पार्टी, विरुस्का को बताया Wonderful कपल
2 India U19 vs Japan U19, Under-19 World Cup 2020: भारत ने 5 ओवर के अंदर 10 विकेट से जीता मैच, रवि बिश्नोई ने 5 रन पर झटके 4 विकेट
3 हार्दिक पंड्या का न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना संदिग्ध, NCA में राहुल द्रविड़ की देखरेख में ले रहे ट्रेनिंग
ये पढ़ा क्या?
X