ताज़ा खबर
 

VIDEO: रबाडा की यॉर्कर गेंद पर पंड्या का कमाल, धोनी की तरह हेलिकॉप्टर शॉट लगा जड़ा छक्का

DC vs MI, VIVO IPL 2019 Highlights: कगिसो रबाडा सबसे अधिक विकेट लेकर पर्पल कैप की रेस में टॉप पर बने हुए हैं। दूसरी ओर मुंबई इंडियंस के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या भी बल्ले से दम दिखा रहे हैं।

धोनी को हेलीकाप्टर शाट खेलने का हार्दिक पंड्या का तरीका पसंद आया। (फोटो सोर्स- आईपीएल/ट्वविटर)

DC vs MI, VIVO IPL 2019 Highlights at Hotstar, Star Sports 1: स्पिनरों के शानदार प्रदर्शन के दम पर मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर दिल्ली के खिलाफ 40 रन से जीत दर्ज की। दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज कगिसो रबाडा इस सीजन आईपीएल के सबसे खतरनाक गेंदबाज माने जा रहे हैं। कगिसो रबाडा सबसे अधिक विकेट लेकर पर्पल कैप की रेस में टॉप पर बने हुए हैं। दूसरी ओर मुंबई इंडियंस के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या भी बल्ले से दम दिखा रहे हैं। गुरुवार को इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर की उम्मीद थी। दिल्ली के खिलाफ मिली जीत में हार्दिक पंड्या का बल्ले से अहम रोल रहा। अपनी छोटी लेकिन अहम पारी के दौरान हार्दिक द्वारा खेला गया एक शॉट चर्चा का विषय रहा। दरअसल, कगिसो रबाडा की यॉर्कर गेंद पर पंड्या ने धोनी स्टाइल में छक्का लगाया। जिसके बाद ड्रेसिंग रूम में मौजूद साथी खिलाड़ी किरोन पोलार्ड ने तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाया। धोनी के बाद कई खिलाड़ियों ने उनकी तरह हेलिकॉप्टर शॉट लगाने की कोशिश करते रहे हैं।

इस लिस्ट में अब पंड्या का नाम भी जुड़ गया है। रबाडा की गेंद पर पंड्या का यह सिक्स शॉट ऑफ द मैच रहा। हार्दिक पंड्या ने डेथ ओवरों में दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से 15 गेंदों पर 32 रन बनाये। हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल (26 गेंदों पर नाबाद 37) ने अंतिम तीन ओवरों में 50 रन जुटाये जिससे मुंबई बीच के ओवरों में जूझने के बावजूद पांच विकेट पर 168 रन बनाने में सफल रहा। हार्दिक ने कीमो पॉल दो चौके और लांग आफ पर छक्का लगाने के बाद आउट होने से पहले रबाडा की गेंद पर सिक्स जड़ा।

बाहर के मैदानों की उछाल लेती पिचों पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली दिल्ली को अपने घरेलू मैदान की धीमी पिच फिर से रास नहीं आयी। उसकी यहां चार मैचों में यह तीसरी हार है जबकि एक मैच टाई छूटा था। दिल्ली की कुल नौ मैचों में यह चौथी हार है जबकि मुंबई की इतने ही मैचों में छठी जीत है। उसके 12 अंक हो गये हैं और उसने दूसरे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

Next Stories
1 VIDEO: बुमराह के डायरेक्ट थ्रो का वीडियो वायरल, दिल्ली के इस बल्लेबाज का विकेट लेकर जीत में चमके जसप्रीत
2 IPL 2019: एक ही छोर पर पहुंचे मुंबई के दोनों बल्लेबाज, देखें मजेदार रन आउट का यह वीडियो
3 VIDEO: मैच के दौरान रोहित शर्मा को उकसाते नजर आए ईशांत शर्मा, फिर मिला ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X