ताज़ा खबर
 

फोटो शूट में दिखा हार्दिक पंड्या का यह अंदाज, फैन्स बोले-आयरनमैन

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पंड्या को रेस्ट दिया गया है। जिसका वो काफी लुत्फ उठा रहे हैं।

Author Updated: November 26, 2017 10:05 AM
हार्दिक और दिनेश चैरिटी टी 20 मैच के लिए विश्व एकादश टीम का हिस्सा होंगे।(फाइल फोटो)

हार्दिक पंड्या अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल हार्दिक पांड्या ने एक मैग्जीन के लिए फोटो शूट कराया था। इसमें वह शर्टलेस हुए हैं। ‘मैक्सिम’ मैग्जीन के लिए हार्दिक पांड्या द्वारा कराए गए इस फोटोशूट की फोटो को भी पंड्या ने सोशल मीडिया में शेयर किया है। इसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। पंड्या ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘Stay real, stay ripped!’। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया में स्विमिंग पूल की फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपने सिक्स पैक एब्स दिखाते नजर आ रहे थे। जिसके बाद वे काफी चर्चा में रहे।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पंड्या को रेस्ट दिया गया है, जिसका वो काफी लुत्फ उठा रहे हैं। अपने दो साल के इंटरनेशनल करियर में ही हार्दिक ने टीम इंडिया में खास पहचान बनाई है। पंड्या ने अपने खेल कौशल से बड़ी संख्‍या में लोगों को प्रशंसक बनाया है। हार्दिक ने भारत के लिए अब तक 3 टेस्‍ट, 29 वनडे और 24 टेस्‍ट मैच खेले हैं। टेस्‍ट मैच में वे एक शतक भी बनाने के अलावा चार विकेट भी ले चुके हैं। वनडे मैचों में 584 रन बनाने के अलावा 31 विकेट भी हार्दिक ने लिए हैं। टी20 मैचों में भी गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी से कमाल करते हुए उन्‍होंने 140 रन बनाने के अलावा 17 विकेट भी हासिल किए हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। बीच-बीच में कोहली सोशल मीडिया में अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं। फिटनेस के साथ इन दिनों टीम कोहली के खिलाड़ियों में सिक्स पैक एब्स की दीवानगी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। हाल ही में टीम इंडिया के डेथ ओवर स्पेशलिस्ट और स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ट्विटर व इंस्टाग्राम पर अपनी सिक्स पैक की फोटो के चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विराट के दीवाने हुए केविन पीटरसन, एशेज में कमेंटेटर होने के बावजूद देखते हैं कोहली की बैटिंग
2 थके चेतेश्वर पुजारा को दौड़ा-दौड़ा कर विराट कोहली ने लिए एक गेंद पर चार रन, फिर दोनों मुस्कुराए
3 IND Vs SL: इस वजह से काट ली गई क्रिकेटर की 75% मैच फीस