ताज़ा खबर
 

VIDEO: हरभजन और वॉटसन ने युवराज-अफरीदी को जमकर किया ट्रोल, उम्र को लेकर उड़ाया मजाक

इस सीजन चेन्नई की तरफ से आईपीएल में खेलने वाले भज्जी ने अपने इस शो में टीम के ही साथी खिलाड़ी शेन वॉटसन को बुलाया। वॉटसन के साथ भज्जी ने क्रिकेट मैदान पर होने वाली गाली-गलौज, बॉल टैंपरिंग जैसे सीरियस मुद्दों पर बात की।

हरभजन सिंह, शेन वॉटसन, युवराज सिंह और शाहिद अफरीदी।

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह मैदान के अंदर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करने के लिए जाने जाते हैं। पिछले महीने की शुरुआत में हरभजन ने भज्जी ब्लास्ट के नाम से एक शो की शुरुआत की है। इस शो में वह खिलाड़ियों को बुलाकर उनके साथ सवाल-जवाब करते हैं। इस शो में भज्जी खिलाड़ियों से पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की कोशिश करते हैं। इस सीजन चेन्नई की तरफ से आईपीएल में खेलने वाले भज्जी ने अपने इस शो में टीम के ही साथी खिलाड़ी शेन वॉटसन को बुलाया। वॉटसन के साथ भज्जी ने क्रिकेट मैदान पर होने वाली गाली-गलौज, बॉल टैंपरिंग जैसे सीरियस मुद्दों पर बात की। हालांकि, इसके बाद भज्जी और वॉटसन ने मिलकर पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी और भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह का जमकर मजाक उड़ाया। भज्जी ने वॉटसन से कहा, ”साल 2001 में जब में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गया था, तब मेरी उम्र 18 साल की थी। इस दौरे पर मैंने पहली हैट्रिक भी हासिल की थी। अब मैदान पर मैं युवराज सिंह और शाहिद अफरीदी जैसे खिलाड़ियों के आगे ओवरएज दिखता हूं”।

हरभजन सिंह और शेन वॉटसन।

भज्जी ने आगे कहा, ”युवी और मैंने क्रिकेट की शुरुआत साथ ही की थी, अंडर-14, 16 और अंडर-19 हमने साथ खेला था, इसके बाद भारतीय टीम में भी हमारा खेलना साथ ही हुआ। युवराज आज भी खेल रहा है और मैं उससे ज्यादा उम्र का नजर आ रहा हूं”। वहीं वॉटसन ने अफरीदी को लेकर बताया कि वह उनके साथ सात साल तक क्रिकेट खेल चुके हैं। वॉटसन और भज्जी ने युवी-अफरीदी को वर्ल्ड क्रिकेट के यंगस्टर कहकर ट्रोल करना शुरू किया।

टॉक शो के दौरान दोनों ही खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। वॉटसन और भज्जी इस सीजन एक ही टीम की तरफ से खेल रहे थे, लिहाजा दोनों ही क्रिकेटरों ने एक-दूसरे के साथ खासा समय बिताया होगा। वॉटसन से पहले भज्जी के इस शो में सुरेश रैना और ड्वेन ब्रावो जैसे खिलाड़ी भी शिरकत कर चुके हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App