ताज़ा खबर
 

चयनकर्ताओं पर बरसें हरभजन सिंह, टीम इंडिया के सलेक्‍शन को लेकर किया सवालिया ट्वीट

टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट के जरिए विवाद खड़ा कर दिया। हालांकि बाद में उन्‍होंने ट्वीट को हटा दिया।

टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट के जरिए विवाद खड़ा कर दिया।

टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट के जरिए विवाद खड़ा कर दिया। हालांकि बाद में उन्‍होंने ट्वीट को हटा दिया। भज्‍जी ने इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के ऐलान को लेकर टि्वटर के सहारे अपनी बात रखी। उन्‍होंने चयनकर्ताओं पर निशाना साधते हुए पूछा कि टीम में करुण नैयर कहां है। भज्‍जी ने लिखा, ”हैल्‍लो दोस्‍तों करुण नायर कहां है?? जिन्‍होंने अभी इंग्‍लैंड के खिलाफ 300 रन बनाए हैं। वनडे छोडि़ए, वह तो इंग्‍लैंड के खिलाफ अभ्‍यास मैच के लिए भी शामिल नहीं है। वाह कमाल है।” हालांकि थोड़ी देर बाद उन्‍होंने इसे हटा दिया। हरभजन सिंह लगभग डेढ़ साल से वनडे और टेस्‍ट टीम से बाहर चल रहे हैं। वहीं टी20 टीम में भी वे सालभर से ज्‍यादा समय से नहीं हैं।

गौरतलब है कि करुण नायर ने इंग्‍लैंड के खिलाफ चेन्‍नई टेस्‍ट में तिहरा शतक लगाया था। यह कारनामा करने वाले दूसरे भारतीय हैं। इंग्‍लैंड के खिलाफ टीम इंडिया का एलान 6 जनवरी को हुआ था। वनडे सीरीज का आगाज 15 जनवरी को होगा। रोचक बात है कि हरभजन सिंह के साथी युवराज सिंह ने भी शुक्रवार (6 जनवरी) को ट्वीट किया था लेकिन बाद में इसे हटा दिया था। युवी ने टीम इंडिया में चुने जाने की खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था। युवी ने पीटीआई के ट्वीट को रीट्वीट किया और अपनी खुशी जाहिर की। उन्‍होंने लिखा, ”ये बेबी तरा ला ला ला…” लेकिन तुरंत बाद ही उन्‍होंने इसे हटा दिया। इसके बाद उनके अकाउंट से दूसरा कोई ट्वीट नहीं हुआ। यह सामने नहीं आया कि युवराज ने ट्वीट को डिलीट क्‍यों किया।

harbhajan singh, harbhajan singh tweet, india cricket team, karun nair, india vs england indian team selectors, cricket news हरभजन सिंह का डिलीट किया गया ट्वीट।

युवराज को वनडे के साथ ही टी20 टीम में भी जगह दी गई है। उन्‍होंने आखिरी बार साल 2013 में वनडे और 2016 में टी20 इंटरनेशनल मैच खेला था। टेस्ट टीम से भी वह दिसंबर 2012 से बाहर हैं। उन्‍होंने आखिरी बार 11 दिसंबर 2013 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में वनडे खेला था। युवराज की टीम में वापसी ने कई लोगों को हैरत में डाला है। उन्‍होंने इस साल रणजी ट्रॉफी में भी ऐसा कोई खास प्रदर्शन नहीं किया। साल 2012 के बाद से युवराज का 19 वनडे में 18.53 का मामूली औसत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App