ताज़ा खबर
 

जेट एयरवेज के पायलट ने भारतीय को दी गाली तो भड़के हरभजन सिंह, पीएम मोदी से की अपील- कीजिए कार्रवाई

पायलट के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए जाने पर एविएशन कंपनी जेट एयरवेज की ओर से इस मामले में सफाई पेश की गई। एएनआई के मुताबिक जेट की ओर से इस घटना पर अफसोस जताया गया है।

Author नई दिल्ली | April 26, 2017 5:03 PM
हरभजन सिंह ने पीएम मोदी से की कार्रवाई की मांग।

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हरभजन सिंह ने जेट एयरवेज के पायलट पर नस्लवाद और हिंसा का आरोप लगाते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है। हरभजन सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर यह आरोप लगाए। हरभजन ने लिखा- “जेट एयरवेज के पायलट बर्नाड होसलिन ने एक भारतीय को बुलाकर अपमानित किया और कहा- यू ब्लडी इंडियन गेट आउट ऑफ माई फ्लाइट (मेरी फ्लाइट से बाहर चले जाओ), जबकि वह यहीं अपनी कमाई कर रहे हैं।” हरभजन ने आगे बताया कि पायलट ने सिर्फ नस्लवादी टिप्पणी ही नहीं कि बल्कि एक महिला के साथ धक्का मुक्की और एक दिव्यांग शख्स के लिए अपशब्दों का प्रयोग भी किया , जो कि शर्मनाक और निंदनीय है। हरभजन ने आगे लिखा- “इस तरह की घटना के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और देश में इस तरह की चीजें बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए। इसे हल किया जाना चाहिए।”

पायलट के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए जाने पर एविएशन कंपनी जेट एयरवेज की ओर से इस मामले में सफाई पेश की गई। एएनआई के मुताबिक जेट की ओर से इस घटना पर अफसोस जताया गया है। साथ ही कंपनी ने कहा कि यात्रियों से मिले इनपुट के आधार पर इस मामले को संबंधित विभाग और एजेंसियों के सामने पेश किया जाएगा और पूरी जांच की जाएगी। हरभजन सिंह ने एएनआई से बातचीत में कहा कि जिस तरह से पायलट ने भारतीय साथी के साथ बर्ताव किया वो असहनीय है। वह किसी के साथ ऐसा नहीं कर सकता या फिर वह किसी को ब्लडी इंडियन नहीं कह सकता है। उन्होंने बताया कि यह घटना 3 अप्रैल को घटित हुई।

पायलट द्वारा नस्लीय टिप्पणी और हिंसा किए जाने की घटना की निंदा करते हुए हरभजन सिंह ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है। उन्होंने पीएम से आरोपी पायलट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। हरभजन ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ घूमने के लिए कुछ वक्त निकाला है। वह मंगलवार को अलीबाग गए थे, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाला।

जेट एयरवेज पर भड़के हरभजन सिंह; पायलट पर महिला और दिव्यांग से दुर्व्यवहार करने का लगाया आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App