ताज़ा खबर
 

भज्जी ने बताया उस भारतीय खिलाड़ी का नाम जिसे लगता है अपनी वाइफ से सबसे ज्यादा डर

आर अश्विन के आ जाने के बाद से हरभजन सिंह को टीम की तरफ से बेहद कम मैचों में खेलने का मौका मिला। इसके बावजूद भी भज्जी टीम के खिलाड़ियों के साथ जुड़े रहे। आईपीएल में दस सालों तक मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले भज्जी इस साल चेन्नई की ओर से खेलते नजर आए।

हरभजन सिंह और विराट कोहली। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने हाल ही में भारतीय टीम के खिलाड़ियों से जुड़ी कई बातों को फैन्स के साथ शेयर किया है। इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले भज्जी कई सालों तक भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। आर अश्विन के आ जाने के बाद से हरभजन सिंह को टीम की तरफ से बेहद कम मैचों में खेलने का मौका मिला। इसके बावजूद भी भज्जी टीम के खिलाड़ियों के साथ जुड़े रहे। आईपीएल में दस सालों तक मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले भज्जी इस साल चेन्नई की ओर से खेलते नजर आए। भज्जी इन दिनों एक टॉक शो होस्ट कर रहे हैं। पोल खोल नाम के इस शो के जरिए उन्होंने भारतीय क्रिकेटर्स के कई सीक्रेट लोगों के साथ शेयर किया। भज्जी ने इस शो में बताया कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अपनी वाइफ से डरते हैं, हालांकि विदेशी दौरे पर वाइफ पास नहीं होने पर वह उन्हें मिस भी करते हैं। इस मामले में शिखर धवन सबसे आगे हैं।

इसके बाद भज्जी से पूछा गया कि टीम में ऐसा कौन सा खिलाड़ी है जो सबसे घटिया चुटकुले सुनाने का काम करता है। इस पर भज्जी ने विराट कोहली का नाम लिया। वहीं खाना खाने में इरफान पठान को सबसे तेज बताया। जब भज्जी से पूछा गया कि भारतीय टीम में ऐसा कौन सा खिलाड़ी रहा है जिसे आपने सबसे अधिक पूजा-पाठ करते हुए देखा है तो इस पर भज्जी ने श्रीसंत का नाम लिया।

इसके बाद हरभजन सिंह ने बताया कि सुरेश रैना टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपना ज्यादतर समय फोन पर ही निकाल देते हैं। वहीं हार्दिक पंड्या पार्टियोंके सबसे ज्यादा शौकीन हैं। हरभजन सिंह से अंत में पूछा गया कि बारतीय टीम में किस क्रिकेटर का दिल सबसे बड़ा है तो भज्जी ने इस पर मुस्कुराते हुए खुद का नाम ले लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App