ताज़ा खबर
 

हरभजन ने कहा इस बल्लेबाज को खिलाओ चार पर, युवी ने चुटकी लेते हुए कहा- इंडिया को 4 नंबर की जरूरत नहीं

हरभजन सिंह ने भारतीय टीम को नंबर 4 पोजिशन पर खिलाने के लिए मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव का नाम सुझाया है। भज्जी के इस सुझाव पर युवराज सिंह ने चुटकी ली है।

हरभजन सिंह और युवराज सिंह।

पूर्व भारतीय खब्बू बल्लेबाज और सिक्सर किंग युवराज सिंह सोश्ल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कभी कोई युवी को ट्रोल कर देता है तो कभी यूवी अपने दोस्तों को ट्रोल करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ सोमवार को भी हुआ। भारतीय दिग्गज फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह ने सोश्ल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें भारतीय टीम मेँ चार नंबर पर खिलाने का सुझाव दिया। भज्जी के इस पोस्ट पर यूवी ने फिरकी लेते हुए एक मजेदार कमेंट किया।

दरअसल विजय हज़ारे ट्रॉफी में सूर्य कुमार यादव बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। आईपीएल में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाने-जाने वाले सूर्य ने मुंबई की तरफ से खेलते हुए छत्तीसगढ़ के खिलाफ 31 गेंदों में 6 छक्के और 8 चौकों की मदद से 81 रनों की पारी खेली। भज्जी ने सूर्य की इस पारी की एक तस्वीर शेयर करते हुए टिवीटर पर लिखा “समझ नहीं आता कि सूर्यकुमार को भारतीय टीम में क्यों नहीं चुना जा रहा, घरेलू क्रिकेट में इतने रन बनाने के बावजूद। मेहनत करते रहो, तुम्हारा समय जरूर आएगा।’ भज्जी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में लिखा था भारत लिमिटेड ओवर में अब भी चार नंबर बल्लेबाज की तलाश कर रही है वहीं सूर्य ने विजय हज़ारे में ये पारी खेली।

युवराज ने भज्जी के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए भारतीय टीम और भज्जी दोनों की फिरकी ली। युवराज सिंह ने जवाब देते हुए लिखा, ‘यार, मैंने तुम्हें बताया तो था। उन्हें नंबर-4 की जरूरत नहीं है, उनका टॉप ऑर्डर काफी मजबूत है।’ युवी ने साथ ही हंसी की स्माइली भी लगाई। बता दें भारतीय टीम अपने टॉप ऑर्डर पर ज्यादा निर्भर रेहता है। जब भी भारत का टॉप ऑर्डर फेल होता है टीम संघर्ष करती नज़र आती है। 2015 वर्ल्डकप के बाद से अबतक भारतीय टीम अपना नंबर 4 बल्लेबाजी नहीं खोज पाया है। शायद इसीलिए युवीने ऐसा ताना मारा।

Next Stories
1 पाकिस्तान के बाबर आजम ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को पछाड़ा, 71वीं पारी में जड़ा 11वां वनडे शतक
2 इलाज के लिए इंग्लैंड जाएंगे जसप्रीत बुमराह, ठीक होने में लग सकते हैं 3 से 6 महीने
3 Pakistan vs Sri Lanka 2nd ODI Playing 11 Updates: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन, जानिए किन्हें मिला मौका
आज का राशिफल
X