X

Ind vs Eng 5th Test: मैदान से लेकर कमेंट्री रूम तक में हुआ भांगड़ा, वीडियो में देखें कौन-कौन नाचा

दिन के अंतिम ओवर के दौरान मैदान, स्टेडियम और कमेंट्री रूम में भांगड़ा और मस्ती का खुमार देखने को मिला। इंग्लैंड की टीम के खिलाड़ियों के आउट होने के बाद भारतीय फैन्स स्टेडियम में मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। वो लगातार डांस कर रहे थे, इस दौरान फैन्स ने बाउंड्री पर खड़े धवन को भी उनका साथ देने के लिए कहा।

ओवल मैदान पर खेले जा रहे पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को इंग्लैंड पहली पारी में सात विकेट खोकर 198 रन बना लिए। इंग्लैंड ने अच्छी शुरुआत के बाद लगातार विकेट गंवाए और टीम मुश्किलों में फंस गई। दिन के अंतिम ओवर के दौरान मैदान, स्टेडियम और कमेंट्री रूम में भांगड़ा और मस्ती का खुमार देखने को मिला। इंग्लैंड की टीम के खिलाड़ियों के आउट होने के बाद भारतीय फैन्स स्टेडियम में मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। वो लगातार डांस कर रहे थे, इस दौरान फैन्स ने बाउंड्री पर खड़े धवन को भी उनका साथ देने के लिए कहा। पहले तो धवन ने मना किया, लेकिन कुछ देर बाद वह भी भांगड़ा करते नजर आए। धवन को भांगड़ा करते देख कमेंट्री बॉक्स में मौजूद हरभजन सिंह और कमेंटेटर डेविड लॉयड भी नाचने लगे। इस दौरान भज्जी ने भांगड़ा की जमकर तारीफ की और अपने साथी कमेंटेटर को इस पंजाबी डांस के बारे में काफी कुछ बताया भी।

दिन का खेल समाप्त होने तक जोस बटलर 31 गेंदों पर एक चौके की मदद से 11 रन और आदिल राशिद 25 गेंदों पर एक चौके की सहायता से चार रन बनाकर नाबाद लौटे। इससे पहले, इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने सुबह टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। अपने टेस्ट करियर का आखिरी मैच खेल रहे सलामी बल्लेबाज एलेस्टेयर कुक (71) और कीटन जेनिंग्स (23) ने पहले विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी की। जेनिंग्स लंच से पहले 75 गेंदों पर दो चौके लगाकर आउट हो गए।

इसके बाद कुक और मोइन अली (50) ने लंच के बाद दूसरे सत्र में दूसरे विकेट के लिए 73 रन की साझेदारी की। मेजबान टीम ने इस सत्र में एक भी विकेट नहीं गंवाया और 55 रन जोड़े। भारतीय खिलाड़ियों ने इस सत्र में दो कैच भी छोड़े। मैच का दूसरा सत्र जहां पूरी तरह इंग्लैंड के नाम रहा तो वहीं तीसरा और आखिरी सत्र भारत के पक्ष में रहा और इस सेशन में भारतीय टीम ट विकेट लेने में कामयाब रही।

  • Tags: Harbhajan Singh, Shikhar Dhawan,