ताज़ा खबर
 

गुलाबी गेंद से खेले जाने वाली दलीप ट्राफी के मैच में नहीं खेलेंगे हरभजन सिंह!

अनुभवी आॅफ स्पिनर हरभजन सिंह के पारिवारिक कारणों से दलीप ट्रॉफी में खेलने की संभावना नहीं है। पहली बार यह घरेलू टूर्नामेंट दूधिया रोशनी में और गुलाबी गेंदों के साथ खेला जाएगा।

Author नई दिल्ली | August 13, 2016 05:12 am
हरभजन सिंह (File Photo)

अनुभवी आॅफ स्पिनर हरभजन सिंह के पारिवारिक कारणों से दलीप ट्रॉफी में खेलने की संभावना नहीं है। पहली बार यह घरेलू टूर्नामेंट दूधिया रोशनी में और गुलाबी गेंदों के साथ खेला जाएगा। ऐसा समझा है जा रहा है कि यह आॅफ स्पिनर पत्नी गीता बसरा और नवजात बेटी के साथ समय गुजारने के लिए ब्रेक लेने की योजना बना रहा है।

बीसीसीआइ के एक सूत्र ने बताया कि हरभजन की बेटी एक महीने की भी नहीं हुई है। यह स्वाभाविक है कि इस समय उनके अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहने की जरूरत है। परिवार हमेशा सर्वोच्च प्राथमिकता होती है। अभी वे अपने परिवार के साथ ब्रिटेन में हैं। हरभजन, युवराज सिंह, सुरेश रैना और गौतम गंभीर पहली बार नए प्रयोगों के साथ हो रही इस शृंखला में आकर्षण का केंद्र होंगे।

विराट कोहली, रहाणे, शिखर धवन जैसे प्रमुख खिलाड़ी वेस्ट इंडीज के खिलाफ अमेरिका में खेली जाने वाली टी20 शृंखला में व्यस्त रहेंगे। वहीं नमन ओझा के नेतृत्व में भारत ‘ए’ टीम एक महीने तक चलने वाली शृंखला के लिए अभी आस्ट्रेलिया में है। दिलचस्प है कि रैना, युवराज और हरभजन विश्व टी20 में खेलने वाली भारतीय टीम में शामिल थे, जो सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App