ताज़ा खबर
 

हरभजन, युवराज व गंभीर ने बीसीसीआइ अध्यक्ष बनने पर अनुराग ठाकुर को दी बधाई

युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘बीसीसीआइ के सबसे युवा अध्यक्ष बनने के लिए बधाई अनुराग’।

Author मुंबई | May 23, 2016 12:35 AM
बीसीसीआइ अध्यक्ष अनुराग ठाकुर। (फाइल फोटो)

भारत के वरिष्ठ खिलाड़ी हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने रविवार (22 मई) को नवनिर्वाचित बीसीसीआइ अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। हरभजन ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, ‘बीसीसीआइ अध्यक्ष बनने के लिए बधाई अनुराग’। युवराज ने लिखा, ‘बीसीसीआइ के सबसे युवा अध्यक्ष बनने के लिए बधाई अनुराग’। भारतीय टीम से बाहर चल रहे गौतम गंभीर ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, ‘बीसीसीआइ अध्यक्ष पद संभालने के लिए बधाई अनुराग ठाकुर। अच्छा करो पाजी। उम्मीद करता हूं कि भारतीय क्रिकेट इसी तरह फलता फूलता रहे’।

सिर्फ क्रिकेटरों ने ही नहीं बल्कि प्रशासकों ने भी तीन बार के भाजपा सांसद को बधाई दी। मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि बोर्ड की तरफ से उन्हें बधाई। यह उनके कंधों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। हमारा प्रयास एक एकजुट परिवार के तौर पर काम करना है और क्रिकेट को भारत और वैश्विक स्तर पर आगे ले जाना है। सिंधिया ने कहा कि मैं शशांक मनोहर को भी बीसीसीआइ अध्यक्ष के तौर पर उनके कार्यकाल और जिस तरह से उन्होंने इसे मजबूती दी, इसके लिए धन्यवाद देता हूं। हमें उम्मीद है कि वे हमारे मार्गदर्शक बने रहेंगे। हमें अपने नए चुने गए अध्यक्ष और सचिव पर पूरा भरोसा है और हमें पूरा भरोसा है कि उनके मार्गदर्शन में कठिन दौर से गुजर रहा बोर्ड पारदर्शिता के साथ बाधाओं को पार कर लेगा।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8184 MRP ₹ 10999 -26%
    ₹1228 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

सिंधिया ने हालांकि इस पर अपनी राय नहीं दी कि बोर्ड के यह समय मुश्किल करार दिया जा सकता है या नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह आसान समय है और कठिन समय। मुझे लगता है कि महत्त्वपूर्ण यह है कि हम पारदर्शी और जिम्मेदार रहें। और मुझे लगता है कि अगर हम पारदर्शी हैं और जिम्मेदार हैं तो मुझे व्यक्तिगत रूप से नहीं लगता कि कोई भी ऐसी स्थिति होगी जिससे हम पार नहीं पा सकते। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर और अजय शिर्के की अगुआई में मुझे लगता है कि बोर्ड लोढ़ा समिति और अदालत की ही उम्मीदों पर नहीं बल्कि इस देश और विदेश के खरबों लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

बंगाल क्रिकेट संघ के सचिव अभिषेक डालमिया ने भी ठाकुर को बधाई देते हुए कहा, ‘अनुराग को बीसीसीआइ पद के लिए सर्वसम्मति से उम्मीदवार बनने के लिए बधाई। वे इस पद पर सबसे युवा हैं और उनके पास जरूरी अनुभव भी है क्योंकि वे पिछले 16 साल से बीसीसीआइ से जुड़े हुए हैं’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App