Harbhaja singh tweet about Chandigarh airport to Sheed Bhagat Singh airport- हरभजन सिंह बोले- शहीद भगत सिंह के नाम पर हो चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम, फैंस ने दिया ये जवाब - Jansatta
ताज़ा खबर
 

हरभजन सिंह बोले- शहीद भगत सिंह के नाम पर हो चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम, फैंस ने दिया ये जवाब

हरभजन सिंह पिछले कुछ सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों ही फॉर्मेट से भज्जी काफी समय से दूर हैं। भारतीय टीम में नए स्पिनरों के आने के बाद से हरभजन सिंह टीम में कम ही नजर आए।

हरभजन सिंह।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखने की वकालत की है। हरभजन सिंह ने ट्वीट के जरिए इस बात को लोगों के साथ शेयर किया। हरभजन सिंह ने ट्वीट में लिखा, ”चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर होना चाहिए, शहीद भगत सिंह ने हमारे लिए काफी कुछ किया है। हम उनके लिए इतना तो कर ही सकते हैं”। भज्जी के इस ट्वीट को फैंस ने भी सपोर्ट किया, एक फैन ने कहा, ”आपका ये आइडिया काफी अच्छा है, हम लोगों को इस पर ध्यान देना चाहिए”। हरभजन के इस ट्वीट से लोग काफी प्रभावित हुए हैं। एक फैन ने लिखा, ”मुंबई एयरपोर्ट का नाम छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट है, दिल्ली के एयरपोर्ट का नाम इंदिरा गांधी एयरपोर्ट है तो वहीं चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का नाम भी शहीद-ए-आजम भगत सिंह किया जाना चाहिए”। वहीं एक फैन ने लिखा, ”जितना जल्दी हो सके चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखना चाहिए यह गौरव की बात होगी”।

हरभजन सिंह।

भज्जी के इस ट्वीट के बाद पंजाब के कई राजनेताओं ने भी चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखने की मांग की है। हरभजन सिंह पिछले कुछ सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों ही फॉर्मेट से भज्जी काफी समय से दूर हैं। भारतीय टीम में नए स्पिनरों के आने के बाद से हरभजन सिंह टीम में कम ही नजर आए।

हरभजन सिंह पिछले कुछ सालों से आईपीएल और रणजी मैचों में खेल रहे हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी हरभजन सिंह का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है। आईपीएल ऑक्शन में हरभजन सिंह इस बार किसी नई टीम के सदस्य बन सकते हैं। मुंबई इंडियंस ने भज्जी को इस साल रिटेन नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App