ताज़ा खबर
 

Valentine Day 2018: रोहित शर्मा ने कुछ इस अंदाज में पत्नी रितिका को किया वेलेंटाइन विश

Happy Valentines Day 2018 Images, Valentine Day 2018: अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रोहिन ने मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी के साथ अपनी तस्वीर डाली है और उसके साथ कैप्शन दिया है - 'हैप्पी वेलेंटाइन्स डे रित्स'।

Happy Valentines Day 2018 Images, Valentine Day 2018: रोहित शर्मा की पिछले तीन शतक उनके और उनकी पत्नी के लिए बेहद खास हैं।

पिछले साल दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की धुआंधार 208 रनों की पारी को कौन भूल सकता है। जिस दिन रोहित शर्मा ने यह डबल सेंचुरी लगाई थी उस दिन उनकी शादी की दूसरी सालगिरह थी। रोहित ने अपनी यह डबल सेंचुरी अपनी पत्नी रितिका सजदेह को डेडीकेट कर दिया था। रोहित शर्मा ने अपने इसी खास अंदाज से अब अपनी पत्नी रितिका को वेलेंटाइन डे भी विश किया है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले खेले गए पांचवे वनडे मैच में शानदार 115 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। उन्होंने यह अवार्ड अपनी पत्नी रितिका को डेडीकेट करते हुए उन्हें वेलेंटाइ डे विश किया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रोहिन ने मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी के साथ अपनी तस्वीर डाली है और उसके साथ कैप्शन दिया है – ‘हैप्पी वेलेंटाइन्स डे रित्स’ रोहित अपनी पत्नी को रित्स बुलाते हैं।

View this post on Instagram

Happy Valentine’s Day Rits ❤️ @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

उनके इस पोस्ट पर फैंस के खूब कमेंट्स आए। लोगों ने इसे वेलेंटाइन्स डे का बेस्ट गिफ्ट बताया है। क्रिकेट माइ ड्रीम नाम के एक यूजर ने लिखा है- ‘यू आर अ अमेजिंग हसबैंड. हैप्पी वेलेंटाइन्स डे टू यू एंड योर वाइफ.’ वहीं aru1670 नाम के एक यूजर ने लिखा- ‘इट इज वेरी एक्सपेंसिव वेलेंटाइन्स गिफ्ट फॉर योर वाइफ.’ रोहित शर्मा के इस पोस्ट के बाद उनकी पत्नी रितिका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी तस्वीर डालते हुए वेलेंटाइन्स डे पर अपने प्यार को जाहिर किया है। उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ रोहित शर्मा को टैग करते हुए दिल का सिंबल भी बनाया है। रितिका के पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें रोहित के गिफ्ट को लेकर बधाइयां दे रहे हैं।

View this post on Instagram

@rohitsharma45 ❤️👏

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

रोहित शर्मा की पिछली तीन सेचुरीज उनके और उनकी पत्नी के लिए बेहद खास हैं। इससे पहले 22 दिसंबर 2017 को रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच में 43 गेंदों में 118 रन ठोंके थे। इससे ठीक एक दिन पहले यानी कि 21 दिसंबर को उनकी पत्नी का जन्मदिन था। इसके अलावा अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर वह अपने करियर का तीसरा दोहरा शतक लगा चुके हैं। रोहित शर्मा का अपनी पत्नी को खास मौकों पर गिफ्ट देने का यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App