ताज़ा खबर
 

Happy Birthday सचिन: वीरू ने क्रिकेट के भगवान को दी इस अंदाज में बधाई, कहा- क्रिकेटर नहीं, दुनिया है मेरी

मास्टर ब्लास्टर के दोस्त और उनके साथी क्रिकेटर रहे वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें अलग तरह से शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सचिन के साथ अपनी एक बेहतरीन तस्वीर शेयर की, लेकिन उन्होंने कैप्शन में उन्हें Happy Birthday जैसा कुछ नही लिखा।

Author नई दिल्ली | April 24, 2018 2:11 PM
सचिन और सहवाग सिर्फ प्रोफेशनली ही नहीं, बल्कि पर्सनली भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

आज मीडिया की सुर्खियों से लेकर सोशल मीडिया पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ट्रेंड कर रहे हैं। खेल जगत से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स भी सचिन की तस्वीरें शेयर कर के उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। लेकिन मास्टर ब्लास्टर के दोस्त और उनके साथी क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें अलग तरह से शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सचिन के साथ अपनी एक बेहतरीन तस्वीर शेयर की, लेकिन कैप्शन में Happy Birthday जैसा कुछ नहीं लिखा। दरअसल, सहवाग ने सचिन के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो बहुत कुछ बयां करती है। इस तस्वीर के कैप्शन में सहवाग ने लिखा – ”वो एक क्रिकेटर ही नहीं, दुनिया है मेरी”। इसके बाद फैन्स ने सचिन को बधाइयां देनी शुरू कर दी। दोनों ही तस्वीर में मुस्कुरा रहे हैं।

बता दें कि सहवाग अक्सर अपने दोस्त सचिन संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने सचिन संग निक्कर डायरी को शेयर किया था। हर कोई जानता है कि सचिन और सहवाग सिर्फ प्रोफेशनली ही नहीं, बल्कि पर्सनली भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

View this post on Instagram

Memories #nikkardiaries

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

दोनों तब से पक्के यार हैं, जब वे टीम के लिए साथ में ओपनिंग करते थे। बीते साल सचिन ने सहवाग को एक करोड़ रुपए की लग्जरी कार गिफ्ट की थी। सहवाग ने उसके साथ फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और उन्हें शुक्रिया कहा था। फैन्स ने इस पर सचिन-वीरू की दोस्ती का जिक्र किया। उन्होंने वीरू को नई गाड़ी के लिए बधाइयां भी दी।

साइना नेहवाल ने भी सचिन को बधाई दी है।

पीवी सिंधु ने भी उनके साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App