ताज़ा खबर
 

VIDEO: बिग बॉस कंटेंस्‍टेंट सपना ने धोनी के चेहरे पर चलाया उस्‍तरा, माही को मिला नया लुक

1 अगस्त से शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज में धोनी टीम का हिस्सा नहीं है। धोनी ने साल 2006 से 2014 के बीच 32 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम के लिए विकेटकीपिंग की है। टेस्ट टीम में आज भी धोनी की गैरमौजूदगी भारतीय टीम को खलती है।

सपना भवनानी के साथ एम एस धोनी। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में सिलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी से नया लुक लिया है। इंग्लैंड दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज में धोनी सफेद दाढ़ी में नजर आए थे, लेकिन फैन्स अब उन्हें एक नए लुक में देखेंगे। 1 अगस्त से शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज में धोनी टीम का हिस्सा नहीं है। धोनी ने साल 2006 से 2014 के बीच 32 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम के लिए विकेटकीपिंग की है। टेस्ट टीम में आज भी धोनी की गैरमौजूदगी भारतीय टीम को खलती है। बिग सीजन-6 की पार्टिसिपेंट रह चुकी सपना भवनानी धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट हैं और वह अक्सर धोनी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सपना ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर धोनी के साथ अपनी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पहली बार उस्‍तरा का इस्तेमाल कर रही है। इस विडियो के कैप्शन में सपना ने लिखा, ”कई दिनों से फजील नाम के एक नाई से उस्तरा चलाना सीख रही थीं, लेकिन अभी तक उन्होंने इसका इस्तेमाल नहीं किया था। आज धोनी पर उन्हें इसका प्रयोग करने का मौका मिला”।

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (फोटो सोर्स- एपी फोटो)

इस वीडियो में सपना धोनी की शेविंग करती नजर आ रही हैं। उन्होंने धोनी के ऊपर इस उस्‍तरे को चलाकर उसे याद के तौर पर अपने पास रख लिया। सपना धोनी पर अलग-अलग तरह का एक्सपेरिमेंट करती रहती है और धोनी भी उन्हें इस बात की इजाजत देते रहे हैं। लंबे अर्से तक लंबे बालों में रहने वाले धोनी पर पहली कैची भी सपना ने ही चलाई थी। करीब 8 साल से सपना धोनी के लुक का केयर करती आ रही हैं।

बता दें कि धोनी के टेस्ट टीम से संन्यास लेने के बाद भारतीय टीम विकेटकीपर के लिए जूझती रही है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में एक बार फिर भारतीय टीम के विकेटकीपर की अग्नि परीक्षा होने वाली है। इस बार टीम के पास दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत के रूप में दो शानदार विकेटकीपर हैं। धोनी के बाद रद्धिमान साहा काफी समय तक टीम के साथ जुड़े रहें, फिलहाल चोट की वजह से वह टीम से बाहर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App