ताज़ा खबर
 

‘सिर पर गेंद मारने की धमकी देते हैं अर्जुन,’ सचिन तेंदुलकर के बेटे को लेकर इंग्लैंड की बल्लेबाज का खुलासा

इंग्लैंड की सलामी बल्लेबाज डेनियल व्याट ने तेंदुलकर के बेटे को लेकर कहा कि अर्जुन तेंदुकलर उन्हें कई दफा उनके सिर पर गेंद मारने की धमकी दे चुके हैं।

अर्जुन तेंदुलकर की गेंद से डरती हैं इंग्लैंड की सलामी बल्लेबाज डेनियल व्याट

विराट कोहली के प्रति अपनी दीवागनी जाहिर कर चुकीं इंग्लैंड की क्रिकेटर डेनियन व्याट भारतीय खिलाड़ियों की हर गतिविधि पर नजर रखती हैं। कभी वह हार्दिक पांड्या के रॉकिंग स्टाइल पर कुछ बोलती हैं तो कभी चहल की हाइट पर तंज कसती हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह आए दिन ही भारतीय क्रिकेटर्स पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जन तेंदुलकर को लेकर बयान दिया है।

इंग्लैंड की सलामी बल्लेबाज डेनियल व्याट ने तेंदुलकर के बेटे को लेकर कहा कि अर्जुन तेंदुकलर उन्हें कई दफा उनके सिर पर गेंद मारने की धमकी दे चुके हैं। रियल लाइफ में भले ही डेनियल और अर्जुन के बीच अच्छी दोस्ती हो लेकिन मैदान पर वह जूनियर तेंदुलकर की गेंद का सामना करने से डरती हैं।

डेनियन का कहना है कि ”मैं पहली बार अर्जुन और सचिन तेंदुलकर से करीब 10 साल पहले 2009-10 में मिली थी। वह एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ लॉर्ड्स में ट्रेनिंग कर रही थीं। उस वक्त अर्जुन 10-12 साल के रहे होंगे।”

डेनियल का मानना है कि ”अर्जुन गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों अच्छी कर लेते हैं। मैंने उन्हें गेदंबाजी के दौरान बड़ी ही सहजता से खेलते हुए देखा है।” आगे डेनियल व्याट कहती हैं कि समय के साथ अर्जुन तेंदुलकर जैसे-जैसे बड़े हुए, गेंदों में रफ्तार भी बढ़ती गई। इसके बाद कई बार उन्होंने सिर पर गेंद मारने की चेतावनी भी दी।

जानकारी के लिए बता दें कि विश्व के महान बल्लेबाज के बेटे अर्जुन हरफनमौला हैं और भारत की अंडर 19 क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा वह मुंबई की घरेलू टीम से खेलते हैं। अर्जुन क्रिकेट जगत में एक उभरते युवा खिलाड़ी हैं। क्रिकेट के गुण उन्हें अपने पिता से ही मिले हैं।

व्याट इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की बेहतरीन बल्लेबाज हैं। उन्होंने अभी हाल में ऑस्ट्रेलिया में संपन्न हुए महिला टी-20 विश्व कप  में खेली थीं। हालांकि इस विश्व कप में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं था। व्याट ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दो शतक जड़ चुकी हैं। इनमें से एक शतक मुंबई में भारत के खिलाफ ही जड़ा था। फिलहाल व्याट सोशल मीडिया पर अपना ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गौतम गंभीर ने की MS धोनी की तारीफ, कहा- नंबर-3 पर बैटिंग करते तो तोड़ देते सारे रिकॉर्ड्स
2 डेब्यू से पहले ही मैच छोड़कर जाने वाले थे मोहम्मद अजहरूद्दीन, रवि शास्त्री ने कहा कुछ ऐसा जिससे ‘कलाई के जादूगर’ ने रचा इतिहास
3 ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली के नाम पर होगी सबसे महंगे इलाके की सड़क, तेंदुलकर ड्राइव’ और ‘देव टेरेस’ भी बनेंगे  
IPL 2020: LIVE
X