ताज़ा खबर
 

मैदान पर वापसी को तैयार ग्लेन मैक्सवेल, IPL ऑक्शन से पहले BBL में दिखाएंगे जलवा

19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली नीलामी में 332 खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला होना है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि नीलामी के दौरान ग्लेन मैक्सवेल पर कौन-कौन सी टीम दांव लगाती है।

Author नई दिल्ली | Updated: December 13, 2019 9:09 PM
ग्लेन मैक्सवेल।

मानसिक थकान को मिटाने के लिए ब्रेक लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल बिग बैश लीग से क्रिकेट में वापसी करने को तैयार हैं।इसी साल अक्टूबर में श्रीलंका के साथ खेली गई टी-20 सीरीज में से मानसिक थकान के कारण नाम वापस लेने वाले मैक्सवेल ने गुरुवार को मेलबर्न स्टार्स के सीजन से पहले लगाए जा रहे शिविर में हिस्सा लिया।मैक्सवेल ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से कहा, ‘जब मैंने फैसला किया कि मैं छुट्टी लूंगा तब मैं काफी थक चुका था। सबसे बड़ा कारण यह था कि मैं मानसिक और शारीरिक तौर पर काफी थक चुका था। मैं आठ महीने से लगातार खेल रहा था। इन सभी ने मुझे परेशान कर दिया था। ब्रेक के शुरुआती सप्ताह में आप भावनाओं की कई बयारों में बहते हो, वो पहला सप्ताह बेहद मुश्किल होता है।’

इससे पहले भी मैक्सवेल ने श्ज़फील्ड शील्ड में विक्टोरिया के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था। उन्होंने कहा, ‘मैं वास्तव में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, क्रिकेट विक्टोरिया और स्टार्स का आभार व्यक्त करना चाहूंगा जिन्होंने मुझे खेल से बाहर रहने की अनुमति दी और मुझे सही स्थिति में लौटने के लिए समय दिया।’ मैक्सवेल ने कहा कि वह उनकी महिला मित्र थी जिसने सबसे पहले उनमें बदलाव महसूस किया।

उन्होंने कहा, ‘असल में वह मेरी महिला मित्र थी जिसने मुझे किसी से सलाह लेने के लिए कहा। सबसे पहले उसे मेरे अंदर बदलाव का अहसास हुआ और मैं उसका आभार व्यक्त करता हूं। शुरुआती बातचीत के बाद ही मुझे लगा कि जैसे मेरे कंधों से भारी बोझ उतर गया।’

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन ने खुद को सबसे ज्यादा दो करोड़ रुपए वर्ग में रखा है। गुरुवार 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली नीलामी में 332 खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला होना है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि नीलामी के दौरान ग्लेन मैक्सवेल पर कौन-कौन सी टीम दांव लगाती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: हवा में छलांग लगाकर स्टीव स्मिथ ने लपका गजब का कैच, देखते रह गए केन विलियमसन
2 हार के बाद गुस्से में करुण नायर से जा भिड़े दिनेश कार्तिक, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव
3 IPL Auction 2020 Players List, Date, Time: यहां जानिए कब और कहां देख सकते हैं आईपीएल की नीलामी
यह पढ़ा क्या?
X