ताज़ा खबर
 

बाएं हाथ से क्रिकेट खेली, फिर ‘राइट’ से क्या किया? गौतम गंभीर ने दिया यह जवाब

हाल ही में एक इंटरव्यू के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचे जहां उसे एक बेहद मजेदार सवाल किया गया। इस सवाल का जवाब भी गौतम गंभीर ने बड़ी चतुराई से दिया। दरअसल, शो के दौरान उनसे पूछा या कि जब उन्होंने सारी उम्र बाएं हाथ से क्रिकेट खेली तो राइट से क्या किया?

BJP, Gautam Gambhirloksabha election: दिल्ली के लोकसभा उम्मीदवारों में गंभीर सबसे अमीर। (फोटो सोर्स-ANI)

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेट गौतम गंभीर ने संन्यास लेने के बाद अब राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। उनकी राजनीतिक सक्रियता को लेकर उनसे सवाल भी खूब किए जा रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचे जहां उसे एक बेहद मजेदार सवाल किया गया। इस सवाल का जवाब भी गौतम गंभीर ने बड़ी चतुराई से दिया। दरअसल, शो के दौरान उनसे पूछा या कि जब उन्होंने सारी उम्र बाएं हाथ से क्रिकेट खेली तो राइट से क्या किया?यहां सवाल गंभीर और बीजेपी को लेकर इशारों -इशारों में किया गया। इस सवाल का जवाब देते हुए गौतम गंभीर नेता ने कहा कि उन्होंने बैटिंग के अलावा सबकुछ राइट में किया है।

युवराज सिंह को लेकर भी गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया। गंभीर से उनकी और युवराज की दोस्ती को लेकर पूछे गए सवाल पर गौतम गंभीर ने कहा कि वह युवराज सिंह की बहुत इज्जत करते हैं। उन्होंने कहा कि युवराज सिंह को जितनी इज्जत और पैसा मिलना चाहिए था उससे कम मिला।वह इससे अधिक के हकदार थे। उन्होंने कहा कि युवराज सिंह को इस आईपीएल में भी कम पैसे ही मिले।

बता दें कि  22 मार्च को गौतम गंभीर ने भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ गए। भाजपा का दामन थामते हुए उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी से काफी प्रभावित हुआ। गौतम गंभीर के चुनाव लड़ने के सवाल पर अरुण जेटली ने कहा कि जो पार्टी कहेगी, वही करेंगे। यह सब इलेक्शन कमेटी पर छोड़ दीजिए। फिलहाल गौतम गंभीर  आईपीएल में कॉमेंट्री करते नजर आते हैं। 37 साल के गंभीर ने भारत के लिए 58 टेस्ट, 147 वनडे और 37 टी-20 मैच खेले। इन मैचों में उन्होंने क्रमश: 4154, 5238 और 932 रन बनाए। उनका टेस्ट में सर्वाधिक स्कोर 206, वनडे में नाबाद 150 और टी-20 में 75 रन रहा। गंभीर ने भारत के लिए पहला टेस्ट नवम्बर 2004 में मुंबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था और आखिरी टेस्ट इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में नवम्बर 2016 को खेला।

Next Stories
1 IPL 2019: ‘सिर्फ दुनिया का बेस्ट प्लेयर ऐसा कर सकता है’, धोनी की शान में इंग्लिश क्रिकेटर ने पढ़े कसीदे
2 IPL 2019: CSK ने जीता मैच तो स्टेडियम में धोनी की लाडली जीवा ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो
3 IPL 2019: हार के बाद एक और झटका, अजिंक्य रहाणे पर ठोका गया 12 लाख रुपये का जुर्माना
यह पढ़ा क्या?
X