ताज़ा खबर
 

वीडियो: लीक हुआ पूर्व क्रिकेटर सनत जयसूर्या का ‘सेक्स टेप’, महिला ने लगाया ‘रिवेंज पॉर्न’ का आरोप

इस टेप के बारे में महिला का आरोप है कि यह टेप जयसूर्या ने उनसे बदला लेने के लिए जारी करवाया है। गौरतलब है कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से जयसूर्या श्रीलंका की राजनीति में सक्रिय हैं।

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद श्रीलंका की राजनीति में सक्रिय सनथ जयसूर्या का सेक्स टेप सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।(Photo: Twitter)

श्रीलंकाई क्रि‍केट टीम के पूर्व कप्‍तान और स्‍थानीय सरकार में उप मंत्री रह चुके सनत जयसूर्या व‍िवादों में घ‍िर गए हैं। श्रीलंका के अखबार ”कोलंबो टेलीग्राफ” ने दावा क‍िया है क‍ि जयसूर्या और उनकी एक पुरानी पार्टनर का सेक्‍स टेप लीक हो गया है। यह क्‍ल‍िप सोशल मीड‍िया पर घूम रही है। ”कोलंबो टेलीग्राफ” के मुताबिक क्‍ल‍िप में जयसूर्या खुद वीड‍ियो बनाते द‍िख रहे हैं। वह ज‍िसके साथा संबंध बना रहे हैं, वो मह‍िला अब बड़े कारोबारी और मीड‍िया टायकून की पत्‍नी है। वीड‍ियो वायरल होने के बाद मह‍िला कह रही है क‍ि इसे बदले की कार्रवाई के तहत लीक क‍िया गया है। महि‍ला का कहना है क‍ि वीड‍ियो तब का है जब जयसूर्या उसके पार्टनर हुआ करते थे। पत्‍नी से तलाक नहीं होने के चलते दोनों ने मंद‍िर में सगाई की थी। जयसूर्या की ओर से अभी इस बारे में कोई प्रतिक्रि‍या नहीं है। कोलंबो टेलीग्राफ ने भी ल‍िखा है क‍ि उनसे संपर्क करने की कोश‍िशें नाकाम रहीं।

HOT DEALS
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7095 MRP ₹ 7999 -11%
    ₹0 Cashback

इस सेक्स टेप के बारे में सबसे पहले श्रीलंका के लीडिंग अखबार ‘द कोलंबो टेलीग्राफ’ ने ही रिपोर्ट प्रकाशित की। अखबार ने तो यहां तक खबर दी है क‍ि एमएमएस सर्कुलेट होने के बाद महि‍ला के प‍ति‍ ने अपने दफ्ततर में इंटरनेट कनेक्‍शन बंद करवा द‍िया, ताकि‍ कर्मचारी एमएमएस नहीं देेेेख सकें, लेक‍िन कई कर्मचार‍ियों ने फोन पर इसे देखा। बताया जाता है क‍ि शाम में सारे कर्मचार‍ियों के फोन जब्‍त कर ल‍िए गए थे। महिला का आरोप है कि यह टेप जयसूर्या ने उनसे बदला लेने के लिए जारी करवाया है। गौरतलब है कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से जयसूर्या श्रीलंका की राजनीति में सक्रिय हैं। महि‍ला की ओर से उनकी एक दोस्‍त ने सायबर स‍िक्‍योर‍िटी सेल में श‍िकायत भी दर्ज कराई है।

सनत जयसूर्या श्रीलंका के महान क्रिकेटर्स में से एक रहे हैं। उन्‍हें ”देशबंधु” की उपाधि भी दी गई है। यह श्रीलंकाई नागर‍िकों को द‍िया जाने वाला देश का तीसरा सबसे बड़ा सम्‍मान है। अपने देश श्रीलंका के साथ ही दुनियाभर में भी बड़ी संख्या में जयसूर्या के फैंस मौजूद हैं। अपने पसंदीदा क्रिकेटर के उपर ऐसा आरोप लगने के बाद फैंस काफी निराश हैं।

Video: 10 ऐसे क्रिकेटर्स जो गरीबी से उठकर बनें टीम इंडिया के सितारे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App