ताज़ा खबर
 

क्रिकेट खेलने पहुंचे राष्‍ट्रपति तो वीरेंद्र सहवाग ने ली चुटकी, बोले- अब आएगा असली मजा

राष्ट्रपति के क्रिकेट खेलने वाली तस्वीर को वीरेंद्र सहवाग ने शेयर करते हुए लिखा, ''वाह जी क्या बात है माननीय राष्ट्रपति भी ओपनिंग पे! अब हर कोई बनेगा सहवाग आईबी क्रिकेट के साथ! अब आएगा असली मजा...।

वीरेंद्र सहवाग।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर फनी ट्वीट से अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। सहवाग ने राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद पर चुटकी लेते हुए गुरुवार देर रात एक ट्वीट किया। दरअसल, वर्चुअल रिएलिटी क्रिकेट का उद्घाटन यूपी इन्वेस्टर्स समिट में किया गया। इस मौके पर राष्ट्रपति ने आई गीयर पहनकर पहली गेंद का सामना किया। वर्चुअल में क्रिकेट के शामिल होने से फैंस अब बड़े-बड़े स्टेडियम में खेलने का मजा घर बैठे-बैठे ही ले सकेंगे। राष्ट्रपति के क्रिकेट खेलने वाली तस्वीर को वीरेंद्र सहवाग ने शेयर करते हुए लिखा, ”वाह जी क्या बात है माननीय राष्ट्रपति भी ओपनिंग पे! अब हर कोई बनेगा सहवाग आईबी क्रिकेट के साथ! अब आएगा असली मजा…। सहवाग अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते रहे हैं और इस गेम में आम आदमी भी विस्फोटक पारी आसानी से खेल सकेगा। वहीं सहवाग के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी आप बात रखी। साथ ही यूजर्स ने मजकियां अंदाज में कुछ ट्वीट भी किया।

पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

आईबी क्रिकेट को प्रोयुगा एडवांस्ड टेकनोलॉजीस ने बनाया है और जिसने भी ट्रायल के दौरान आईबी क्रिकेट का प्रयोग किया है, वह इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाया है। उद्घाटन के मौके पर राष्ट्रपति ने भी इसकी जमकर प्रशंसा की, राष्ट्रपति के अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली, रविशंकर प्रसाद और सीएम योगी आदित्यनाथ भी इस अवर पर वहां मौजूद थे।

आईबी क्रिकेट को दुनिया के 25 देशों में लॉन्च किया जाएगा, जिसकी शुरुआत अप्रैल महीने से की जाएगी। दरअसल, इस गेम को खेलते समय आपको ऐसा महसूस होगा कि आप स्टेडियम के अंदर खेल रहे हैं। इस दौरान अगर आप शॉट्स खेलेंगे तो स्टेडियम में बैठे दर्शक आपके लिए तालियां भी बजाएंगे। इस गेम को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App