ताज़ा खबर
 

जब घर में अचानक से आ जाए सास? वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया मजेदार वीडियो

सहवाग को सबसे मनोरंजक और सूचनात्मक सोशल मीडिया हैंडलर का खिताब भी दिया गया है। 56 प्रतिशत वोट के साथ इस मामले में सहवाग सबसे आगे हैं। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 11 प्रतिशत फैन वोट के साथ इसी श्रेणी में दूसरा स्थान प्राप्त किया।

Author Published on: June 1, 2018 11:44 AM
पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया के जरिए अक्सर सुर्खियां बटोरने का काम करते हैं। क्रिकेट फैन्स भी सहवाग के ट्वीट और पोस्ट का जमकर आनंद उठाते हैं। सहवाग को सबसे मनोरंजक और सूचनात्मक सोशल मीडिया हैंडलर का खिताब भी दिया गया है। 56 प्रतिशत वोट के साथ इस मामले में सहवाग सबसे आगे हैं। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 11 प्रतिशत फैन वोट के साथ इसी श्रेणी में दूसरा स्थान प्राप्त किया। सहवाग ने शुक्रवार को भी एक मजेदार वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। इस वीडियो में एक लड़का पानी में अपनी वाइफ के पैर धो रहा होता है और उसी समय सास वहां आ धमकती है। सास को अचानक घर में पाकर लड़का वाइफ के पैर को जल्दी से पानी से निकालता है और उसी पानी से अपना सिर धोने लगता है। 6 सेकंड के इस वीडियो को फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं। सहवाग ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ”जब घर में अचानक से आ जाए आपकी सास”।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (एक्सप्रेस फोटो)

सहवाग अक्सर इस तरह की वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। क्रिकेट फैन्स के मुताबिक सहवाग की ट्वीट्स न केवल सूचनात्मक होते हैं बल्कि काफी मजेदार भी होते हैं। ट्विटर पर उनके 17.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सहवाग खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर टीम की जीत-हार पर भी सोशल मीडिया पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखते हैं। फैन्स ने सहवाग के अलावा अनुभवी क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले को नंबर-1 स्पोर्ट्सकास्टर के रूप में सबसे पसंदीदा कमेंटेटर चुना जबकि न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरिसन दूसरे और पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा तीसरे स्थान पर रहे।

इंडियन स्पोर्ट्स फैन द्वारा 12 से 25 मई तक 4802 उत्तरदाताओं के साथ 10 शहरों में आयोजित ऑनलाइन सर्वे में भोगले ने 40 प्रतिशत वोट हासिल किए जबकि मॉरिसन 19 प्रतिशत वोटों के साथ दूसरे स्थान पर रहे। सर्वे में 12 चुनौतीपूर्ण खिलाड़ियों के बीच महेंद्र सिंह धोनी पहले स्थान पर रहे जबकि प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम को खेल प्रेमियों द्वारा सर्वश्रेष्ठ स्टेडियम के रूप में चुना गया।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 B’day Spl : पहली पत्‍नी ने दिया धोखा तो बुरी तरह से टूट गए दिनेश कार्तिक, फिर इस तरह बदली किस्मत