ताज़ा खबर
 

VIDEO: IPL से पहले साक्षी और जीवा के साथ कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

धोनी अब अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के दौरान चेन्नई की कप्तानी करते नजर आएंगे। चेन्नई के फैन्स टीम और धोनी की वापसी से बेहद खुश हैं। वहीं, धोनी भी दो साल बाद चेन्नई में वापसी पर अपनी खुशी जाहिर कर चुके हैं। धोनी के अलावा सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो और फॉफ डु प्लेसिस एक बार फिर अपनी टीम के लिए खेलते नजर आएंगे।

फैमिली के साथ महेंद्र सिंह धोनी। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी साउथ अफ्रीका सीरीज से लौटने के बाद से छुट्टी पर हैं। श्रीलंका में होने वाले निदास ट्रॉफी से महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिया गया है। धोनी अपनी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। मंगलवार को धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें धोनी फैमिली के साथ आराम फरमाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में धोनी अपने  डॉग के साथ खेलते हुए भी दिखाई पड़ रहे हैं। वहीं, बेटी जीवा भी अलग-अलग तरह से शक्ल बनाकर धोनी को दिखा रही है। धोनी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है – ‘फन टाइम विद फैमिली’। धोनी इससे पहले भी कई बार अपनी तस्वीर बेटी जीवा के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। धोनी बेटी जीवा के साथ खाली समय बिताना बहुत पसंद करते हैं।

Mahendra Singh Dhoni, Mahendra Singh Dhoni daughter, Ziva, Ziva pics, Ziva photos, Ziva wallpapers, Ziva hd pics, Ziva new pics, Ziva holi pics, Ziva holi photos, Ziva Also Celebrated Holi, Dhoni Daughter Ziva, photo gallery कैप्टन कूल के नाम से फेमस धोनी की ही तरह जीवा के अंदाज भी बेहद निराले हैं।

धोनी अब अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के दौरान चेन्नई की कप्तानी करते नजर आएंगे। चेन्नई के फैन्स टीम और धोनी की वापसी से बेहद ही खुश हैं। वहीं, धोनी भी दो साल बाद चेन्नई में वापसी पर अपनी खुशी जाहिर कर चुके हैं। धोनी के अलावा सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो और फॉफ डु प्लेसिस एक बार फिर अपनी टीम के लिए खेलते नजर आएंगे। जबकि सैम बिलिंग्स, शेन वॉटसन, हरभजन सिंह और केदार जाधव पहली बार चेन्नई के लिए खेलेंगे।

A post shared by @mahi7781 on

बता दें कि धोनी सोशल मीडिया पर बेहद कम दिखते हैं। लगभग तीन महीने बाद मंगलवार को उन्होंने कोई पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। धोनी के फैन्स बेसब्री से उनकी तस्वीर और वीडियो का इंतजार करते रहते हैं। धोनी के इस पोस्ट को शुरुआती तीन घंटे में करीब 8 लाख बार देखा जा चुका है।

कुछ दिन पहले स्नीकर्स के ऐड में धोनी एक अलग ही अवतार में नजर आए थे। पिछले कुछ समय से धोनी ज्यादातर बल्लेबाजी के दौरान फ्लॉप ही रहे हैं। ऐसे में, अब देखना दिलचस्प होगा कि धोनी इस साल आईपीएल में चेन्नई को कहां तक लेकर जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App